विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: सीएम यादव ने पुलिसकर्मियों दी पदोन्नति, बोले- 'सरकार हमेशा आपके और परिवार के साथ'

Mohan Yadav in Bhopal: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पुलिस अफसरों के क्रम पूर्व पदोन्नति कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने नदी जोड़ो योजना और पाकिस्तान के बारे में बोलते हुए लोगों को संबोधित किया.

Read Time: 2 min
Bhopal: सीएम यादव ने पुलिसकर्मियों दी पदोन्नति, बोले- 'सरकार हमेशा आपके और परिवार के साथ'
मोहन यादव का भोपाल में संबोधन

Bhopal News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने राजधानी भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुलिसकर्मियों को क्रम पूर्व पदोन्नति प्रदान किया. कार्यक्रम के दौरान प्रधान आरक्षक को फीता लगाया गया.वहीं, सहायक उप निरीक्षक, उपनिरीक्षक और निरीक्षक को स्टार लगाए गए.

इस मौके पर सीएम ने पुलिसकर्मियों को संबोधित भी किया. सीएम यादव ने कहा कि सरकार हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ रहेगी. मोहन यादव ने पुलिस कर्मियों के सम्मान के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है. भारत की नई तस्वीर बन रही है. नवनियुक्त लोगों को इस बात को समझने की जरूरत है.

'पाकिस्तान के बाप की हिम्मत नहीं की अब आंख दिखा दे'

इस मौके पर मोहन यादव ने पाकिस्तान और बॉर्डर के बारे में बोलते हुए कहा कि 'अब बॉर्डर पर बम फूटना बंद हो गए हैं. अब यह संभव नहीं है कि कोई हमारे देश में घुसकर विस्फोट कर दें. अब हम घर में घुसकर मारेंगे. हमारा आदमी अगर उधर चला जाए, तो उनकी हिम्मत नहीं कि हाथ भी लगा दे.'

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ के जंगलों में लगी आग, सागौन के पेड़ों से लेकर आयुर्वेदिक औषधियां जलकर हुईं ख़ाक

'भारत की नई तस्वीर बन रही'

इसके साथ ही सीएम यादव ने नदी जोड़ो योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि विश्व की पहली नदी जोड़ो योजना (Nadi Jodo Yojana) केन बेतवा है. वहीं, इसके फायदे बताते हुए कहा कि इसके बाद प्रदेश की अलग तस्वीर बनकर सामने आएगी. केन बेतवा लिंक और पार्वती-काली-सिंध-चंबल कलश यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह नदियां प्रदेश के लिए वरदान है. जब यह योजना शुरू हो जाएगी, तब विकास की अलग तस्वीर होगी.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: दस्यु रमेश सिकरवार ने लोकसभा चुनाव लड़ने की कही बात, कांग्रेस से नहीं मिला तो निर्दलीय लड़ेंगे...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close