Bhopal Missing Girl Row: 72 घंटे से गायब बच्ची का पानी की टंकी में मिला शव, सरकार ने इनको सौंपा जांच का जिम्मा

Bhopal Girl Found Dead in Water Tank: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन दिन से लापता बच्ची का शव बरामद हो गया. बता दें, 6 साल की मासूम के अपहरण और मौत के मामले में एसआईटी का गठन किया गया है.  वहीं, नाराज़ लोगों ने सड़क पर चक्काजाम करते हुए थाने के बाहर धरना दिया. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bhopal Missing Girl Found Dead: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बिल्डिंग के पानी की टंकी से तीन दिन से लापता बच्ची का शव बरामद हुआ है. 6 साल की मासूम के अपहरण और मौत के मामले में एसआईटी का गठन किया गया. आधा दर्जन अधिकारियों को एसआईटी में रखा गया है. हत्या के कारणों और घटना से जुड़े अन्य पहलूओं की जांच एसआईटी की टीम करेगी. एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित समेत अन्य दूसरे अधिकारी इस टीम होंगे. ये बच्ची उसी बिल्डिंग में रहती थी. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था. इम मामले में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी उसे ढूंढने में जुटे थे.

पुलिस इन पहलुओं पर कर रही जांच

लोगों ने सड़क पर किया हंगामा.

बिल्डिंग में रहने वाले लोगों के घरों में वॉशिंग मशीन तक खोलकर तलाशी हुई, नाराज़ लोग पूछ रहे हैं पुलिस बच्ची के घर के सामने वाले बंद फ्लैट को खोलकर देखने से क्यों चूक गई? पुलिस कह रही है वो तंत्र-मंत्र, आपसी रंजिश से लेकर यौन उत्पीड़न जैसे हर पहलू की जांच कर रही है.

Advertisement

धमकी देकर एक साल तक किया रेप

एमपी में बढ़ते अपराध के मामले चिंता जनक.

17 सितंबर को भोपाल के नामी स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ, आरोपी स्कूल का आईटी टीचर है. शनिवार को भोपाल में 6 साल की मासूम ने वैन में बैड टच का आरोप लगाया. उसी दिन भोपाल में ही एक बड़े प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने 10वीं के छात्र को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर 1 साल तक यौन शोषण किया. आपत्तिजनक वीडियो भी बनाएं. शिकायत हुई तो पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- CG News: इतना बड़ा छलावा! पूर्व कैबिनेट मंत्री ने दिया था डेमो चेक, अब राशि के लिए भटक रहे किसान

Advertisement

टीकमगढ़ से भी आया ये मामला

रविवार को टीकमगढ़ जिले में 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप हैं, केंद्रीय मंत्री के सांसद प्रतिनिधि पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज हुआ है,हालांकि ये मामला किसी स्कूल से जुड़ा नहीं था.

ये भी पढ़ें- NDTV पर बोले CM मोहन यादव: शस्त्र पूजा, अहिल्याबाई और दुर्गावती से कांग्रेस को नफरत क्यों है?