विज्ञापन

MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट

MP IPS Officers Transfer: मध्य प्रदेश में देर रात आईपीएस अफसरों के तबादले हुए हैं. आइए जानते हैं किन अफसरों कहां की जिम्मेदारी मिली है ?

MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट

Madhya Pradesh IPS Officers Transfer List: मध्य प्रदेश में एक बार फिर पुलिस विभाग में अफसरों के ट्रांसफर हुए हैं इस बार तीन आईपीएस अफसरों के प्रभार बदले गए हैं. सरकार ने देर रात अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट जारी की है. रतलाम जिले के एसपी राहुल लोढ़ा को हटा दिया है. 

इनका हुआ है तबादला

मध्य प्रदेश में हालही में आईएएस-आईपीएस अफसरों के तबादले हुए हैं. अब फिर से मंगलवार की रात को पुलिस विभाग में सर्जरी की गई. यहां तीन एआईपीएस अफसरों का तबादला लिया गया है. रतलाम जिले के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को हटा दिया गया है.  

Latest and Breaking News on NDTV

नरसिंहपुर एसपी अमित कुमार को रतलाम जिले का नया एसपी बनाया गया है. जबकि मृगाखी डेका नरसिंहपुर की एसपी होंगी। राहुल लोढ़ा को रतलाम से हटाकर भोपाल रेल मंडल में एसपी बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें MP को चार महीने बाद मिले सूचना आयुक्त, इन रिटायर्ड अफसरों को मिली जिम्मेदारी

एक महीने पहले हुआ था तबादला 

बीते 10 अगस्त को मध्य प्रदेश में 21 आईपीएस अफसरों का तबादला हुआ था. इनमें 7 जिलों के एसपी बदले गए थे. अब एक बार फिर से आईपीएस अफसरों का तबादला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें Droupadi Murmu: इस तारीख को MP आ रही हैं राष्ट्रपति, इंदौर-उज्जैन को मिलेगी ये बड़ी सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Droupadi Murmu: इस तारीख को MP आ रही हैं राष्ट्रपति, इंदौर-उज्जैन को मिलेगी ये बड़ी सौगात
MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट
Now National Dairy Development Board will operate Sanchi Milk Union in MP, CM said will make the state leader in milk production
Next Article
MP में अब सांची दुग्ध संघ का संचालन करेगा NDDB, CM ने कहा प्रदेश को दूध उत्पादन में बनाएंगे अग्रणी
Close