MP: फ़िल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण !  CCTV फुटेज ने खोला राज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

MP News: राजधानी भोपाल में फ़िल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण हुआ है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाश युवक को घर के बाहर से उठाकर ले गए. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मामला निशातपुरा थाना क्षेत्र के बृज कॉलोनी का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये शिकायत हुई 

दरअसल बृज कॉलोनी की  रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति को किडनैप करके ले गए हैं. इस शिकायत के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा जिसमें युवक को घर से उठाकर ले जाते हुए कुछ युवक दिखाई दे रहे हैं. पुलिस अब  तह तक जानकारी जुटा रही है. फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

पुलिस को जो वीडियो मिला है इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक युवक घर के बाहर बैठा है. चारपहिया वाहन से कुछ युवक नीचे उतरते हैं और अपने घर के बाहर बैठे युवक के साथ मारपीट कर उसे घसीटकर अपने साथ लेकर जा रहे हैं. 

जांच में ये जानकारी मिली 

पुलिस के मुताबिक़ जिस युवक को कार में बैठाकर लेकर गए हैं,इस पूरे मामले की जांच की जा रही है पुलिस को जानकारी लगी है कि जिस युवक को लेकर बदमाश गए हैं ,दोनों साथ मिलकर पहले अवैध शराब का धंधा करते थे, पैसों या किसी और बात पर उनकी ठन गई. इस कारण दोनों में विवाद हो गया था,  इसी कारण बदमाश आए और युवक को उठाकर ले गए. जो युवक गुमशुदा हुआ है उसकी पत्नी और दोस्त ने थाने में पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए अपहरण की बात कही है.

ये भी पढ़ें MP में देर रात IPS अफसरों के तबादले, इन जगहों की संभालेंगे जिम्मेदारी, देखें लिस्ट

जांच की जा रही है 

फ़िलहाल पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें मामला थोड़ा संदेहास्पद लग रहा है इस कारण FIR दर्ज नहीं की गई है. पुलिस ने अपनी टीम को युवक और अन्य बदमाशों को ढूंढने के लिए रवाना कर दिया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और इसके बाद पुलिस FIR दर्ज कर जो भी आरोपी होगा उस पर कार्रवाई करेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP में डेंगू का प्रकोप! हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, नगर निगमों पर लापरवाही का आरोप