विज्ञापन

Bhopal में दंपति को BMW से कुचलने की कोशिश, पिस्टल भी दिखाई; CCTV फ़ुटेज सामने आने के बाद FIR दर्ज 

Bhopal Crime: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दंपति और डॉग को BMW से कुचलने की कोशिश गई है. जब दोनों ने इसका विरोध किया तो पहले गंदी गालियां दी और फिर पिस्टल दिखाकर धमकाने की भी कोशिश की.

Bhopal में दंपति को BMW से कुचलने की कोशिश, पिस्टल भी दिखाई; CCTV फ़ुटेज सामने आने के बाद FIR दर्ज 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाश बौखेफ घूम रहे हैं और आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच भोपाल के कोलार से CCTV फ़ुटेज सामने आई है, जिसमें दंपति को BMW से कुचलने की कोशिश गई है. वहीं CCTV फ़ुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. ये घटना 6 जुलाई की है. 

जानें पूरा मामला 

दरअसल, 6 जुलाई की शाम 6:45 बजे एक महिला और उसके पति एक साथ अपने डॉग को घुमाने बाहर आये थे. कुछ देर बाद उनके घर के सामने एक बीएमडब्लू कार तेज़ी से आयी और दंपति और उनके पालतू डॉग को कुचलने की कोशिश की. इतना ही नहीं डॉक्टर को टक्कर मारते हुए कार चालक आगे निकल गया. आरोपी ने आगे जाकर कार रिवर्स ली और फिर दंपति के पास वापस आ गया.

विरोध करने पर पिस्टल दिखाकर दी धमकी

शिकायतकर्ता के मुताबिक़ कार में दो लोग सवार थे. दोनों ही शराब के नशे में धुत थे. पास आकर पैसेंजर सीट पर बैठे व्यक्ति ने अंग्रेज़ी में अश्लील फब्तियां कसी और भद्दे कमेंट किए. इतना ही नहीं महिला और उसके पति ने जब इसका विरोध किया तो पिस्टल दिखाकर धमकाने लगा. वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद रविवार को पुलिस ने विदेशी नागरिक समेत दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़ित ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीएम, पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा है.

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी की पहचान अफ़्रीका नागरिक के तौर पर हो रही है. दोनों आरोपियों की फ़िलहाल तलाश की जा रही है. इसके लिए थाना स्तर पर एक टीम भी गठित की गई है.

ये भी पढ़े: अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने गए अधिकारी, खुद की हो गई फजीहत... फिर मौके से ऐसे भागे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Bhopal में दंपति को BMW से कुचलने की कोशिश, पिस्टल भी दिखाई; CCTV फ़ुटेज सामने आने के बाद FIR दर्ज 
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close