विज्ञापन

Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल

MP Crime News Gwalior : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले से ब्लैकमेलिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक 23 साल की लड़की को सोशल मीडिया पर एक लड़के के साथ दोस्ती करना भारी पड़ गया.

Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
सावधान ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल

Online Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले से ब्लैकमेलिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक 23 साल की लड़की को सोशल मीडिया पर एक लड़के के साथ दोस्ती करना भारी पड़ गया. लड़की ने बताया कि उसने इंस्टाग्राम के ज़रिए एक लड़के से फ्रेंडशिप की थी. इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग होने लगी. इसके बाद लड़के ने लड़की को मिलने के लिए कहा. जब लड़की मिलने गई तब आरोपी ने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए.  यही नहीं, इस दौरान आरोपी ने लड़की के साथ रेप भी किया. बता दें कि पीड़ित लड़की पहले से शादीशुदा है. वारदात के बाद लड़की ने पुलिस के पास जाकर आपबीती बताई.

सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद अपराध

दरअसल, लड़की ग्वालियर के चीनोर इलाके में रहती है. लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर अर्जुन नाम के एक लड़के से हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच चैटिंग भी होने लगी. अर्जुन ने लड़की को मिलने के बहाने बुलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार बुलाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें : 

पहले किया कत्ल... फिर गले से खींच ली सोने की चेन, मौत के बाद फोन से चुकाई EMI

वारदात के बाद लड़की ने पुलिस से लगाई गुहार

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी अर्जुन बाथम के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी से मोबाइल बरामद कर लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
Crime ! पहले Instagram पर की चैटिंग, फिर रेप के बाद करने लगा ब्लैकमेल
Strange case of bribery came to light woman took cow to SDM court in Teamakgarh
Next Article
MP में 'भ्रष्टों' को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, कोर्ट में गाय बांधकर कहा- ये रखो रिश्वत
Close