अपनी साली से करना चाहता था शादी, इस बात पर पत्नी से हुआ विवाद तो अपने सात महीने के बेटे को सड़क पर पटक दिया

Betul News: पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं पूरे मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज की जा रही है. बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के भयावाडी गांव में शुक्रवार देर शाम सनकी पति दुर्गेश अपनी ही साली से शादी करना चाहता था. जिस पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले से एक पिता का अमानवीय कृत्य सामने आया है. पति-पत्नी के बीच विवाद होने पर पति ने अपने ही 7 महीने के बच्चों को सड़क पर पटक दिया. इस घटना में बच्चें को गंभीर चोट आई हैं. बताया जा रहा है कि पति अपनी साली से शादी करना चाहता था जिस पर पत्नी ने ऐतराज जताया, इसके बाद पति-पत्नी में विवाद हुआ. और इस विवाद के बीच सनकी पति ने अपने ही बेटे को सड़क पर पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

साली से करना चाहता था शादी

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं पूरे मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज की जा रही है. बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के भयावाडी गांव में शुक्रवार देर शाम सनकी पति दुर्गेश अपनी ही साली से शादी करना चाहता था. जिस पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. सनकी पति ने अपने ही सात महीने के बच्चे को सड़क पर पटक दिया. जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

Advertisement

बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है

फिलहाल बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता दुर्गेश को हिरासत में ले लिया है और एफआईआर दर्ज की जा रही है. आरोपी की पत्नी ने बताया कि पति उसकी बहन के साथ शादी करना चाहता था. जिस पर पत्नी सुखवंती ने ऐतराज जताया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: पहले कुत्तों के मुंह और पैर रस्सी से बांधे, फिर नदीं में फेंकने का था प्लान...युवकों ने बचाया

Advertisement

ये भी पढ़ें Indian Railways: भोपाल - रीवा को मिली नई सुपरफास्ट ट्रेन, सीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना... यात्रियों को होगा फायदा

Topics mentioned in this article