विज्ञापन

बैतूल में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 2 की मौत; 15 घायल

Road Accident: मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

बैतूल में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 2 की मौत; 15 घायल

Road accident in Betul: मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. इस ट्रैक्टर ट्राली पर 21 मजदूर सवार थे और ये सभी दीपावली त्योहार मानने कन्याकुमारी से अपने गांव जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक, ये मजदूर बाकुड़ और डूलारा गांव के रहने वाले हैं. 

रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाले गए मजदूर

यह हादसा मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बंजारी माई घाट में हुआ है. दरअसल, गांव लौटते समय बस नहीं मिलने पर ये मजदूर ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो गए. वहीं चालक लापवाही पूर्वक ट्रैक्टर चला रहा था. ऐसे में तेज रफ़्तार होने से चलते ट्रैक्टर ट्राली घाट में पलट गया. बता दें कि इस हादसे में कई मजदूर गहरी खाई में जा गिरे. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला. 

ये भी पढ़े: दिवाली से पहले खाद्य विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, रेस्टोरेंट में मिले कॉकरोच, लाइसेंस रद्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
दिवाली से पहले खाद्य विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, रेस्टोरेंट में मिले कॉकरोच, लाइसेंस रद्द
बैतूल में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 2 की मौत; 15 घायल
Youth create ruckus by cutting cake on bonnet of red light police vehicle,
Next Article
Viral Video: पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल, वीडियो वायरल
Close