विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2023

ASI ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मामले की जांच जारी

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के पास में कोई और जानकारी नहीं है कि एएसआई ने इस तरह का खतरनाक कदम किन स्थितियों में उठाया.

Read Time: 2 min
ASI ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मामले की जांच जारी
खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई का शव उनके सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया है.
शिवपुरी:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाने में पदस्थ एक एएसआई ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से अपने सर्विस क्वार्टर में कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एएसआई ने आत्महत्या किन कारणों से की है, इसके संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगभग 95 किलोमीटर दूर खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई का नाम सुकुल माराबी बताया जा रहा है. उन्होंने अपने सरकारी क्वार्टर में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात खुद के सर में अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. सुबह उनका शव उनके सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है.

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के पास में कोई और जानकारी नहीं है कि एएसआई ने इस तरह  का खतरनाक कदम किन स्थितियों में उठाया. उन्होंने कहा कि हमारे महकमे में पदस्थ खनियाधाना थाने के एएसआई के शव को हमने सरकारी क्वार्टर से बरामद किया है. प्रथम दृष्टा ऐसा लगता है कि उन्होंने खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है. हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close