विज्ञापन
This Article is From Jan 24, 2024

Tikamgarh: क्रिकेट खेलते समय आया अटैक, जवान की हुई मौत, राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार

Army Soldier died by Heart Attack: टीकमगढ़ में क्रिकेट खेलते समय आर्मी के जवान को अटैक आया, जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जवान का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया गया.

Tikamgarh: क्रिकेट खेलते समय आया अटैक, जवान की हुई मौत, राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार
जवान का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया गया.

Army soldier got Heart Attacked while Playing Cricket: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh) में आर्मी के एक जवान को क्रिकेट खेलते समय अटैक (Heart Attack) आया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह मामला जिले के लिधौरा तहसील के मरगुआ गांव का है. जहां क्रिकेट खेलते समय जवान (Army Jawan) को अटैक आया और उसे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद जवान का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया गया.

एक महीने की छुट्टी पर आया था जवान

बताया जा रहा कि आर्मी के जवान विनोद वंशकार (35) एक महीने की छुट्टी पर अपने घर मरगुआ आए हुए थे. विनोद उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पोस्टेड थे. उन्हें फरवरी में वापस ड्यूटी पर जाना था. वह बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे, इसी दौरान उनको अटैक आया. जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल टीकमगढ़ ले जाया गया. जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के झांसी रेफर किया गया. लेकिन, झांसी पहुंचने से पहले ही उनकी मौत रास्ते में हो गई.इस घटना से पूरे गांव में मातम फेल गया.

राजकीय सम्मान से हुई विदाई

विनोद वंशकार का अंतिम संस्कार सागर आर्मी कैंप से आए जवानों की मौजूदगी में सलामी देकर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में आए लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें - जबलपुर की रजिया बी बनीं 'नंदिनी ठाकुर', पति और दोनों बच्चे भी अपनाएंगे हिंदू धर्म, जानिए वजह

ये भी पढ़ें - अब CM से मिलने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी भोपाल की दौड़, उज्जैन के इस बंगले में भी रहेंगे मुख्यमंत्री यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Gwalior: 'तारीख पे तारीख से थक गई हूं सर...' कोर्ट से हारकर बुजुर्ग महिला आरोपी ने कबूल लिया गुनाह
Tikamgarh: क्रिकेट खेलते समय आया अटैक, जवान की हुई मौत, राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार
shardiya-navratri-2024-day-9-Maa-Siddhidatri-Subho-navami-havan-puja-vidhi-vrat-niyam-mantra-bhog-aarti-katha-significance-happy-durga-puja
Next Article
Shardiya Navratri 2024: नवमी के दिन करें मां सिद्धिदात्री की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब जानिए यहां
Close