विज्ञापन

School Closed: सीधी के सभी स्कूल बंद, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Holidays declared in schools due to rain: मध्य प्रदेश के सीधी में कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है.

School Closed: सीधी के सभी स्कूल बंद, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Heavy rain in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में विगत कई दिनों से बारिश हो (Heavy rain in Sidhi) रही है, जिसके चलते नदी नाले उफान पर हैं. तालाब और डैम लबालब भर चुके हैं. पूरा जिला जलमग्न दिख रहा है. हालांकि इस बीच मध्य प्रदेश के सीधी में कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित किया (Holidays declared in schools due to rain) गया है.

10 अगस्त को सीधी के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित 

दरअसल, मौसम विभाग ने जिले में रविवार, 10 अगस्त को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. साथ ही विभाग ने सीधी में आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई है. ऐसे में सावधानी बरततें हुए जिला कलेक्टर की अनुशंसा पर जिला शिक्षा अधिकारी प्रेमलाल मिश्रा ने कक्षा नर्सरी से कक्षा 12वीं तक सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित करने का आदेश जारी किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

जारी पत्र के अनुसार शनिवार, 10 अगस्त को सीधी के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है.

सीधी को रेड जोन में किया गया शामिल

बता दें कि सीधी में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते मौसम विभाग ने जिले को रेड जोन में शामिल किया है. वहीं जिले में बिजली गिरने की भी संभावना बनी हुई है. ऐसे में उक्त स्थिति को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी प्रेमलाल मिश्रा द्वारा सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित करने का आदेश जारी किया है.

ये भी पढ़े: Ladli Behna: लाडली बहनों को रक्षाबंधन पर खुशखबरी! CM मोहन 1.29 करोड़ महिलाओं के खाते में आज डालेंगे 1897 करोड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: अतिथि शिक्षकों को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ठुकराया, अब कांग्रेस के इस कदम से बढ़ सकती है BJP की परेशानी
School Closed: सीधी के सभी स्कूल बंद, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश
Khandwa Farmers took out a tractor march raised an uproar against the government
Next Article
MP में किसानों का हल्ला बोल! 200 से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्राली में सवार हो कर निकले, शिवराज के बयान पर कही यह बात
Close