विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna : बच्चों को जन्म देने के बाद तालाब में फेंक दिया , ऐसी निर्दयता देख पसीज जाएगा आपका भी दिल 

MP Crime News: सतना जिले के एक तालाब में दो नवजात बच्चे औंधेमुंह पड़े थे. पीठ जली हुई थी. इनकी सांसे छिन चुकी थी. इस दृश्य को देख हर किसी का दिल पसीज गया. पुलिस ने दोनों नवजातों की लाश को कब्जे में लेकर इन बच्चों के परिजन की तलाश कर रही है. 

Read Time: 3 min
Satna : बच्चों को जन्म देने के बाद तालाब में फेंक दिया , ऐसी निर्दयता देख पसीज जाएगा आपका भी दिल 

Children are thrown into the pond: मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के रिमार गांव के एक तालाब में दो शिशुओं के शव (Dead bodies of babies) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद रामपुर बाघेलान थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शिशुओं के शव को बरामद करने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मरच्युरी में रखवा दिया है. 

पीठ भी जल गई 

सतना जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. निर्दयी मां ने दो नवजात बच्चों को जन्म देने के बाद तालाब में फेंक दिया. जानकारी के अनुसार रिमार बहेलिया भाठ के समीप स्थित तालाब में बच्चों के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. यह स्थान संगम होटल जाने वाले रास्ते के पास है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दो बच्चों के शव पानी में दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इन शवों को बरामद कर लिया. शिशुओं के शव पानी में औंधे पड़े हुए थे. इनकी पीठ जली हुई दिखाई दे रही है. अनुमान है कि तीन से चार दिन तक धूप में पड़े रहने के कारण ऐसी हालत हुई होगी. फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि बच्चों को क्यों फेंका गया है. इनमें से एक मेल और दूसरा फीमेल शिशु बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें MP: कमलनाथ के BJP में जाने की अटकलों के बीच करीबी सज्जन सिंह ने दिया बड़ा इशारा

पुलिस जांच में जुटी

प्रकरण की जांच करने पहुंचे रामपुर बाघेलान के विवेचक अनूप मिश्रा ने बताया कि बच्चे पूर्ण विकसित थे. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.  नवजातों के शवों का रविवार के पोस्टमार्टम कराया जाएगा. डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल, इस मामले में आसपास करने वालों से पूछताछ की गई. यह इलाका आमतौर पर सुनसान रहता है. ऐसे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. 

ये भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानिए- मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आज क्या है भाव 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close