विज्ञापन
Story ProgressBack

मैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद... Gwalior में वोट डालने के बाद क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया?

सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने आपको पहले भी बताया है कि मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हूं. मैं न तो पहले इस दौड़ में था और न ही आज हूं.

Read Time: 2 min
मैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद... Gwalior में वोट डालने के बाद क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया?
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शुक्रवार को कहा कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद (BJP CM face) की दौड़ में नहीं हैं. सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने आपको पहले भी बताया है कि मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हूं. मैं न तो पहले इस दौड़ में था और न ही आज हूं. आपने 2013 में, 2018 में और इस चुनाव में भी मुझसे बार-बार पूछा और मैंने भी आपसे यही कहा.''

सिंधिया ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश के लोग अपने भविष्य को सुरक्षित करने, विकास और प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से इस चुनाव में जीत दिलाएंगे. बता दें कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा आगे नहीं किया है. प्रदेश में आज 230 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान चल रहा है.

शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग

चुनाव आयोग के मुताबिक, मध्य प्रदेश में शाम 6 बजे तक वोटिंग की जाएगी. वहीं बालाघाट की बैहर, लांजी और परसवाड़ा विधानसभा सीट और मंडला, डिंडोरी की कुछ मतदान केंद्रों में दोपहर 3 बजे तक ही मतदान होगा. वहीं करीब 42 हजार मतदान केंद्रों की वेबकास्टिंग की जाएगी. 

2 लाख से ज्यादा पुलिस तैनात

प्रदेश भर में चुनाव के दौरान 2 लाख से ज्यादा पुलिस जवान तैनात किए गए है. वहीं केंद्रीय सुरक्षा बलों की करीब 700 से अधिक कंपनियां भी तैनात हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश समेत पांचों चुनावी राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

ये भी पढ़ें - नरोत्तम मिश्रा बोले, 'BJP के अलावा कोई जीता तो पाकिस्तान में मनेगा जश्न', भड़के दिग्विजय सिंह

ये भी पढ़ें - सीएम शिवराज से लेकर कमलनाथ तक... इन दिग्गजों ने डाला वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close