MP में यहां दुष्कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला, गांव में घुमाने के बाद पुलिस के किया हवाले

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी से एक बड़ी खबर है, बता दें कि यहां दुष्कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कटनी में दुष्कर्म के आरोपी को पीटने के बाद पहनाई जूतों की माला, वीडियो वायरल.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni)  में ग्रामीणों ने एक दुष्कर्म (Rape) के आरोपी को बड़ी सजा दी है. बता दें कि माधवनगर थाना के निवार चौकी अंतर्गत दुष्कर्म के आरोपी से ग्रामीणों ने मारपीट की. फिर जूते की माला पहनाकर उसे गांव में घुमाया.  इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को गांव में घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी का ट्रैक्टर भी जब्त किया है.

पीड़िता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट 

एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि माधव नगर थाना अंतर्गत निवार चौकी के गांव की एक नाबालिग बच्ची बीते दिन थाने आई थी, जिसने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. थाने में दुष्कर्म की नवीन धाराओं और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गई थी और ऐसी जानकारी मिली कि कुछ ग्रामीणों ने अचानक आकर आरोपी को जूते की माला पहनाई है.अब इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-  Coal Scam: निलंबित IAS रानू साहू की फिर बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका खारिज

Advertisement

ट्रैक्टर भी जब्त किया गया

आरोपी सुनील पयासी पर 137(2),64,65 सहित विभिन्न धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना के समय आरोपी द्वारा नाबालिग लड़की को ट्रैक्टर में ले जाकर घटना को अंजाम दिया था, जिस पर आरोपी के साथ ट्रैक्टर भी जब्त किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  जामताड़ा स्टाइल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का किया शिकार, लड़की की आवाज निकालकर फंसाया, उड़ाए 1 करोड़ 39 लाख

Advertisement