विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, कार सवार 6 युवकों की मौत, 1 घायल

ट्रक और कार की ये टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई, जबकि ट्रक सड़क से नीचे उतर गया.

Read Time: 3 min
ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, कार सवार 6 युवकों की मौत, 1 घायल
ट्रक और कार की टक्कर में 5 युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि 1 ने इलाज के दौरान दम तोड़ा दिया.
सतना:

सागर-दमोह रोड पर ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई . टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर 5 युवकों की मौत हो गई. वहीं, 2 युवक घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं, एक घायल युवक का इलाज जारी है.

स्टेट हाईवे सागर दमोह रोड पर सानोधा के पास हुआ हादसा
सागर-दमोह स्टेट हाईवे पर सनोधा थाना क्षेत्र के बम्होरी डूडर गांव के पास ट्रक और पजेरो कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार में सवार 7 युवको में से 5 युवकों की मौके पर मौत हो गई, वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल हुए दो युवकों को एंबुलेंस की मदद से सागर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. एक घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है.

भीषण टक्कर से कार पूरी तरह से चकनाचूर
आपको बता दें कि ट्रक और कार की ये टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई, जबकि ट्रक सड़क से नीचे उतर गया. कार सवार सागर से दमोह तरफ जा रहा था. वहीं, ट्रक गढ़ाकोटा तरफ से आ रहा था. इसी दौरान ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी
सूचना मिलने पर सानोधा थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. सागर एसपी अमित तिवारी ने बताया कि ट्रक और कार की टक्कर हुई है. जिसमें 5 युवकों की मौके पर मौत हो गई. एक युवक ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ा है. एक घायल का इलाज अस्पताल में जारी है .पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच की जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close