विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain Lok Sabha के BJP उम्मीदवार पहुंचें बाबा महाकाल, नंदी के कान में मांगी जीत की मुराद

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उज्जैन लोसकभा सीट (Ujjain Lok Sabha) से सांसद अनिल फिरोजिया (Anil Firojia) पर एक बार फिर भरोसा जताया है. पार्टी की तरफ से दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने पर सांसद अनिल फिरोजिया शुक्रवार को दिल्ली से लौटते ही बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे.

Read Time: 3 min
Ujjain Lok Sabha के BJP उम्मीदवार पहुंचें बाबा महाकाल, नंदी के कान में मांगी जीत की मुराद
Baba Mahakal Ujjain

Baba Mahakal: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उज्जैन लोसकभा सीट (Ujjain Lok Sabha) से सांसद अनिल फिरोजिया (Anil Firojia) पर एक बार फिर भरोसा जताया है. पार्टी की तरफ से दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने पर सांसद अनिल फिरोजिया शुक्रवार को दिल्ली से लौटते ही बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे. उन्होंने गर्भगृह में पूजा-अर्चना के बाद नंदी बाबा के कान में BJP के 400 लक्ष्य को पार करने और उन्हें प्रचंड बहुमत से जिताने की मन्नत मांगी. दरअसल, सांसद फिरोजिया शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) से लौटे. कार्यकर्ताओं ने इंदौर एयरपोर्ट (Indore Air-Port) पर उनका शानदार स्वागत किया. यहां से करीब 100 गाड़ियों की काफिले के साथ उज्जैन रवाना हुए तो रास्ते भर में उनका जगह-जगह भाजपाइयों ने भव्य अभिनंदन किया.

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में परिवार के साथ की पूजा

शहर आते ही सबसे पहले महाकाल मंदिर पहुंचकर महानिर्वाणी अखाड़े के महंत विनीत गिरी के कक्ष में जाकर धोते सोला पहनकर गर्भगगृह में पहुंच गए. यहां पुजारी ने उनसे वह महाकाल का अभिषेक करवा कर पूजन करवाया तत्पश्चाप फिरोजिया ने परंपरानुसार नंदी के कान में दुआ मांगी. इसके बाद फिरोजिया ने कहा कि मोदी जी की मंशानुसार BJP 400 सीट लाएगी और वे भी पिछली बार का रिकार्ड तोड प्रचंड बहुमत से जितेंगे. महाकाल मंदिर में फिरोज के साथ उनकी पत्नी और मां भी मौजूद थी. साथ ही, सांसद प्रतिनिधि कपिल कटारिया विधायक सतीश मालवीय और अनिल जैन कालूहेड़ा सहित बड़ी संख्या में BJP कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें - DA Hike in Chhattisgarh: चुनाव से पहले CM विष्णु देव के 5 बड़े फैसले, कर्मचारियों से लेकर पत्रकारों को साधा

महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद फिरोज का रोड शुरू हुआ जो गुदरी,पटनी बाजार,गोपाल मंदिर, सतीगेट, कंठाल, नई सड़क मालीपुरा देवास गेट चामुंडा माता चौराहा होते हुए फ्रीगंज पहुंचा. इस दौरान जुलूस का विभिन्न स्थानों पर बनाए गए स्टेज से जोरदार स्वागत किया गया. अंत में BJP के लोक शक्ति कार्यालय पर हुई सभा में फिरोजिया सहित अन्य नेताओं ने लोगों को संबोधित कर BJP को जिताने की अपील की.

यह भी पढ़ें - राजनांदगांव लोकसभा: इस VIP सीट में कांग्रेस के पूर्व CM भूपेश बघेल Vs BJP के संतोष पांडे का है मुकाबला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close