विज्ञापन
Story ProgressBack

Gudi Padwa: इस गुड़ी पड़वा पर अपनाएं ये Trending Look, येलो कलर से निखारे अपना हुस्न

Gudi Padwa Festival: माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम (Madhuri Dixit Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे इंडो वेस्टर्न ड्रेस (Indo western dress) में बहुत ख़ूबसूरत नजर आ रही है, उनके इस लुक को आप इस गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa 2024) पर फ़ॉलो कर सकती हैं..

Read Time: 3 min
Gudi Padwa: इस गुड़ी पड़वा पर अपनाएं ये Trending Look, येलो कलर से निखारे अपना हुस्न

Gudi Padwa 2024: गुड़ी पड़वा का त्योहार हर कोई धूमधाम से मनाता है. ऐसे में यदि आप भी ख़ुद को एक परफेक्ट लुक देना चाहती हैं, तो हम आपके लिए साल का लेटेस्टेड लुक (Gudi Padwa Latest Look) लेकर आए हैं, जिसे फ़ॉलो कर आप सुंदर नजर आ सकती है. अब आप सोच रहे होंगे कि किसके लुक से आपको इंस्पायर (Look Inspired By Madhuri Dixit) होना चाहिए, तो हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम (Madhuri Dixit Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे इंडो वेस्टर्न ड्रेस (Indo western dress) में बहुत ख़ूबसूरत नजर आ रही है. उनके इस लुक को आप इस गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa 2024) पर फ़ॉलो कर सकती हैं..

क्या है ख़ास इन तस्वीरों में
माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें भी पीले रंग की स्कर्ट, ब्लाउज़ और शृग में वह काफी खूबसूरत दिख रही है. माधुरी दीक्षित की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है और हर कोई इस लुक को फ़ॉलो करना चाहता हैं.

https://www.instagram.com/p/C5gI_JjIlZX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0679e38-53e3-4ba7-bd2f-751e082dbd94

आइए जानते हैं डिटेल में इस लुक के बारे में
एक्ट्रेस की शृग और ब्लाउज पर सफ़ेद धागे की कढ़ाई है, जो उनकी आउटफिट पर चार चांद लगा रही हैं. ओपन फ्रंट के साथ माधुरी का पूरा आउटफिट बहुत कमाल का लग रहा है. इसमें वह पीले रंग की ड्रेस के साथ मल्टी कलर का नेकलेस पहनी हुई हैं. साथ ही हाथों में हैवी कुंदन के कड़े पहने हुए हैं. माधुरी के कानों में इयररिंग्स भी बहुत अट्रैक्टिव देखने को मिल रहे हैं और उंगलियों में उन्होंने रिंग पहन रखी है.

लाइट शेड मेकअप 
यदि बात मेकअप की जाए तो होठों पर लाइट पिंक शेड की लिपस्टिक और आंखों पर ग्लिटरी आईशैडो लगाया है, विंग आईलाइनर के साथ माधुरी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

इस गुड़ी पड़वा आप भी इस लुक को फ़ॉलो कर सकती है, क्योंकि पीला रंग बेहद शुभ माना जाता है और आज के दिन के हिसाब से भी परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. 

यह भी पढ़ें: फाउंडेशन को लगाने का क्या है सही तरीका, इन टिप्स को करें फॉलो, चेहरा नहीं होगा चिपचिपा

Disclaimer: यहां पर बताई गई बातें आम जानकारियों पर आधारित है. यह किसी भी तरह से योग्य राय का विकल्प नहीं है. ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा किसी संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श करें. NDTV इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close