विज्ञापन
Story ProgressBack

Trending Eid Outfit 2024: ईद की ऑउटफिट को लेकर हो रही हैं कंफ्यूज! अपनाइए ये 5 ट्रेंडिंग लुक

Eid Outfit 2024: यदि आप भी इस ईद अपने लुक (Trending Outfit for Eid) को लेकर कन्फ्यूज हो रही हैं तो ये ख़बर आपके काम की है. महिलाएं अपने लुक्स को लेकर काफी सोचती रहती हैं. इसीलिए हर त्योहार के लिए अलग-अलग आउटफ़िट सिलेक्ट (Perfect outfits for eid) करती हैं, इस ईद पर आप कंफ्यूज हो रही हैं कि आपको क्या पहनना चाहिए? तो हम आपके लिए लेटेस्ट ऑउटफिट्स के आइडियाज़ (Outfits ideas for eid) लेकर आएं हैं. 

Read Time: 3 min
Trending Eid Outfit 2024: ईद की ऑउटफिट को लेकर हो रही हैं कंफ्यूज! अपनाइए ये 5 ट्रेंडिंग लुक
Trending Eid Outfit

Eid ul Fitr 2024: रमज़ान के महीने (Month of Ramadan) Ramadan 2024 में एक माह तक रोज़ा (Roza) रखने के बाद ईद (Eid ul Fitr) का त्योहार मनाया जाता है. इस बार ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी. ईद (Eid Festival) के त्योहार को लोग बड़े धूमधाम से मनाते हैं और एक दूसरे के घर जाकर गले मिलते हैं और मुबारकबाद (Eid Mubarak wishes) देते हैं. इस दिन लोग नये कपड़े पहनते हैं और दूसरों से सद्भाव से मिलते-जुलते हैं. यदि आप भी इस ईद अपने लुक (Trending Outfit for Eid) को लेकर कन्फ्यूज हो रही हैं तो ये ख़बर आपके काम की है. महिलाएं अपने लुक्स को लेकर काफी सोचती रहती हैं. इसीलिए हर त्योहार के लिए अलग-अलग आउटफ़िट सिलेक्ट (Perfect outfits for eid) करती हैं, इस ईद पर आप कंफ्यूज हो रही हैं कि आपको क्या पहनना चाहिए? तो हम आपके लिए लेटेस्ट ऑउटफिट्स के आइडियाज़ (Outfits ideas for eid) लेकर आएं हैं.

चिकनकारी सूट (Chikankari Suit)

आजकल चिकनकारी सूट काफ़ी ट्रेडिंग हैं, यदि आप इस ईद पर सूट पहनना चाहती है तो चिकनकारी कुर्ता या फिर चिकनकारी सूट बनवा लें और यदि आप इसको वेस्टर्न लुक देना चाहती है तो व्हाइट कलर का कुर्ता जींस के साथ बियर कर सकते हैं, ये आपको स्टाइलिश और हेवी लुक देगा.

शरारा सूट (Sharara Suit)

वैसे तो शरारा सूट हमेशा ट्रेडिंग में रहता है लेकिन ईद के मौक़े पर यदि आप जड़े हुए शरारा को कैरी कर रही है तो आपके लिए एक डिफरेंट लुक रहेगा, अगर आप चाहें तो दुपट्टे वाला शरारा लेती है तो ये आपके लिए बेस्ट रहेगा, आप इसके साथ कंगन और एयररिंग्स पहन सकती है.

कॉटन कुर्ती (Cotton Kurti)

यदि आप सिंपल रहना पसंद करते हैं तो कॉटन के सूट सेलेक्ट करें, सादे प्रिंट वाली कुर्ती और सिंगल दुपट्टा ओढ़ने से आप को अलग लुक मिलेगा, कॉटन देखने में जितना सुंदर लगता है उतना ही कम्फर्टेबल फील होगा.

मिरर वर्क कुर्तियां (Mirror work kurti)

आजकल मिरर वर्क कुर्तियां काफ़ी ट्रेंड में है, यदि आप सूट वियर करना चाहती है तो मार्केट से मिरर वर्क सूट ले लें, तो आप चाहें तो प्रिंटेड मिरर वर्क भी ले सकती है या फिर किसी डिज़ाइनर से डिजाइन भी करवा सकती है.

फ्लोरल प्रिंट (Floral Print)

सूट में आपको कई तरह के डिज़ाइन मिल जाएंगें, गर्मियों के मौसम में फ्लोरल प्रिंट बहुत आरामदायक और ट्रेंडिंग है. आजकल प्रिंट सूट पहनना एक यूनिक लुक देने के बराबर है, यदि आप प्रिंटेड फ्लोरल सूट पहनती हैं तो काफ़ी स्टाइलिश नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Beauty Tips: आप भी चाहती हैं सेलेब्रिटीज की तरह परफेक्ट नो मेकअप लुक! ये रहा ब्यूटीशियन का सीक्रेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close