विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Dussehra 2023 : विजयादशमी में बन रहा है शुभ संयोग, इन राशियों के लिए हैं सुखद योग

Dussehra 2023 : विजयादशमी के मौके पर ग्रहों के शुभ संयोग से पांच राशियों (Zodiac Sign) के लिए सुखद योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वो पांच राशियां जिनकी किस्मत इस दशहरे चमकने वाली है.

Read Time: 3 min
Dussehra 2023 : विजयादशमी में बन रहा है शुभ संयोग, इन राशियों के लिए हैं सुखद योग

Dussehra 2023 : बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व दशहरा (Dussehra) पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. रावण दहन (Ravan Dahan) की तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. दशहरा को लेकर कई धार्मिक मान्यताएं हैं. भगवान श्री राम ने इस दिन रावण का वध करके यह संदेश दिया था कि बुराई कितनी भी बड़ी क्यों न हो, वह अच्छाई के सामने झुक जाती है. विजयादशमी के मौके पर ग्रहों के शुभ संयोग से पांच राशियों (Zodiac Sign) के लिए सुखद योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं कौन हैं वो पांच राशियां जिनकी किस्मत इस दशहरे चमकने वाली है.

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को इस दशहरे आर्थिक फायदे मिलने की उम्मीद है. लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस आएगा. वहीं नौकरी और व्यवसाय में भी आर्थिक तरक्की मिलने के आसार दिख रहे हैं.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक इस दशहरा निवेश से पैसा कमा सकते हैं. व्यवसाय-प्रॉपर्टी या शेयर बाज़ार में किए गए इन्वेस्टमेंट से धन प्राप्त करने की उम्मीद है. साथ ही कर्क राशि के लोगों को आय के नए स्रोत मिलने से घर में ख़ुशहाली आने के संकेत हैं.

तुला राशि

तुला राशि वालों को बड़ा धन लाभ मिल सकता है. इसके अलावा तुला राशि वालों को जीवन साथी का अच्छा साथ मिलेगा.

कुम्भ राशि

इस साल का दशहरा कुम्भ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. कुम्भ राशि वालों के लिए दशहरा अच्छा समय लेकर आ रहा है. इस राशि के जातकों के जीवन और परिवार में ख़ुशहाली भरने के संकेत है वहीं व्यवसाय में मुनाफा मिलने के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी ख़ुशखबरी मिलने की संभावना है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए दशहरे के शुभ अवसर पर आर्थिक लाभ मिलने के संयोग है. लंबे समय से रुका हुआ धन वापस आ जाएगा, यदि कहीं निवेश किया है तो वहां से भी धन लाभ की उम्मीद जतायी जा रही है. इसके अलावा वृषभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी.

यह भी पढ़ें : Dussehra 2023 : विजयादशमी के दिन नीलकंठ समेत ये चीज़े देखना माना जाता है बेहद शुभ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close