विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेज़न लेकर आया हैं लोरियल, मेबेल्लिंग और अन्य स्किनकेयर प्रोडक्ट्स पर अमेजिंग सेल

Amazon Great Indian Festival: दीवाली में वैसे तो कई तरह की प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने की तैयारी में महिलाएं लग जाती हैं, लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी चिंता उनकी ब्यूटी को लेकर होती है कि वह किस तरीके के मेकअप करें.

Read Time: 3 min
Amazon Great Indian Festival 2023: अमेज़न लेकर आया हैं लोरियल, मेबेल्लिंग और अन्य स्किनकेयर प्रोडक्ट्स पर अमेजिंग सेल

Amazon Great Indian Festival: फेस्टिवल सीजन आ चुका है और अब हम दीवाली 2023 की तैयारियों में जुट चुके हैं. दिवाली में वैसे तो कई तरह की प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने की तैयारी में महिलाएं लग जाती हैं, लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी चिंता उनकी ब्यूटी को लेकर होती है कि वह किस तरीके के मेकअप करें? कहां से खरीदारी करें? किस तरीके के कपड़े पहनें ? यह एक बहुत ही बड़ी प्रॉब्लम होती है. दिवाली फेस्टिवल में महिलाओं के लिए मेकअप एक बहुत बड़ा रोल प्ले करता है. फिर चाहे आप रेडी होकर घर पर रहें या फिर आप घर के बाहर कहीं घूमने जाएं. आप ऐसा मेकअप ढूंढते हैं जो लॉन्ग लास्टिंग हो. 

मेकअप ऑप्शन

1. Colorbar Sinful Matte Lip Color, Sexy

एक सही लिप कलर आपको इस फेस्टिवल सीजन में फ्लॉलेस फील कराएगा. मैक्सीमल इफेक्ट के साथ मिनिमल स्टेटमेंट यह न्यूड टोने लिप शेड आपको परफेक्ट लुक देता हैं. अमेजिंग स्टाइल बनाने के लिए आप इस लिप शेड को किसी भी तरह के लुक के साथ ऐड कर सकते है.

2. Maybelline New York Full Coverage Liquid Foundation

एक अच्छा फाउंडेशन आपके लुक में एक अहम रोल प्ले करता है. ऐसे में Maybelline का फाउंडेशन जो कि लंबे समय तक चलने वाला फाउंडेशन है और आपकी स्किन को मैट फिनिश देता है आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है.

3. Biotique Natural Makeup Starshimmer Glam Lipgloss, Gypsy Love

Biotique की लिपस्टिक में एक यूनिक क्रीम फार्मूला है जो नॉन ड्राइंग है और पूरे दिन आपके होठों पर आराम से लगा रहता है. यह आपके लिप्स को मॉइश्चराइज रखता है और स्क्रीन की देखभाल से भरपूर होता है.

4. Swiss Beauty Real Makeup Base Highlighting Primer

यह एक हाइड्रेटिंग प्राइमर है जो मेकअप लगाने से पहले स्किन को सॉफ्ट बनाता है. प्राइमर आपके पोर्स और फाइन लाइन को कम करता है, और आपको सॉफ्ट और वेलवेट फिनिश देता है. इसमें पर्ल पाउडर भी होता है जो स्किन को इंस्टेंट ब्राइटन बनता है.

5. KIKO MILANO - Smart Fusion Lipstick

ब्राइट पिंक कलर की फीचरिंग के साथ KIKO MILANO की लिपस्टिक आपके फेस्टिवल लुक को एक अमेजिंग आउटकम देता है. ये लिपस्टिक आपके लुक को निखारने और स्टैंडआउट एलिमेंट्स ऐड करने के लिए एक सही ऑप्शन है.

6. FACESCANADA Weightless Matte Finish Foundation

फेसेस कनाडा का यह वेलवेट मैट फिनिश फाउंडेशन फेस्टिवल किट के लिए एक और बेस्ट ऑप्शन हैं. यह एक अल्ट्रा ब्लेंडेबल लाइटवेट टेक्सचर देता है. जो फाउंडेशन को फेस पर अच्छे से ब्लेंड करने में हेल्प करता है. यह आपके फेस को नेचुरल मैट फिनिश देता है.

7. KIKO Milano Water Eyeshadow

किको मिलानो का ये वाटर प्रूफ आई शैडो ए क्रीमी टेक्सचर के साथ आता है जो आपको मल्टी डाइमेंशनल मेकअप लुक देता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close