विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Shoes लवर्स के लिए Amazon Great Indian Festival सेल लेकर आया है 72% तक का बंपर डिस्काउंट!

Amazon Sale Today On Mens Shoes: अमेजन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो चुकी है. इसी के साथ Puma, Nike, Polo और बाकी ब्रांड्स के Shoes पर 72% तक की छूट मिल रही है.

Read Time: 3 min
Shoes लवर्स के लिए Amazon Great Indian Festival सेल लेकर आया है 72% तक का बंपर डिस्काउंट!

Amazon Sale Today On Mens Shoes: अगर आप भी कम कीमत में शूज खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, अमेजन पर ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो चुकी है. इसी के साथ Puma, Nike, Polo और बाकी ब्रांड्स के Shoes पर 72% तक की छूट मिल रही है. आप इन शूज को कैजुअल वियर के साथ भी पेअर कर सकते हैं, तो देर किस बात की ? बिना समय गवाएं..जल्द जाइए और अपने फेवरेट शूज कम बजट पर पाइए.आइए जानते हैं Amazon पर आप कितनी छूट के साथ इन शूज को खरीद सकते हैं?

Red tap sneaker
बेहद स्टाइलिश और कूल कलर में Red tap कम्पनी आपको 70% डिस्काउंट के साथ ये शूज दे रही है. ये रनिंग जॉगिंग या वॉक के लिये काफी कंफर्टेबल हैं. वैसे तो इन शूज की कीमत 5699 है, लेकिन डिस्कांउट के बाद यह शूज आपको 1709 में मिल जाएंगे.

Polo shoes 
Polo कम्पनी के ये शूज काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं. इनको आप कभी भी कैजुअल वियर के साथ भी पेअर कर सकते हैं. इसमें आपको 2 और कलर ऑप्शन मिल जांएगे. कीमत की बात करें तो इनकी कीमत वैसे तो 2999 है, लेकिन Amazon पर यह आपको 55% की छूट के साथ 1363 में मिल जाएंगे.

Puma शूज
PUMA के इन रनिंग शूज को आप जिम, वॉकिंग या ट्रेनिंग के दौरान पहन सकते हैं. यह काफी सॉफ्ट शॉल के साथ आते हैं. इसमें आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे. वैसे तो इन शूज की कीमत 6999 है, लेकिन Amazon पर यह आपको 72 % छूट के साथ 1994 में मिल जाएंगे.

Nike Shoes 
Nike के इन रनिंग Shoes को भी आप खरीद सकते हैं, जो दिखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं. इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे..साथ ही फ्लैट हील मिल रही है ताकि रनिंग करते समय आप कम्फर्टेबल फील करें. कीमत की बात करें तो इनकी कीमत वैसे तो 5695 है, लेकिन Amazon offers में यह आपको 42% छूट पर 3329 में मिल रहे हैं.

Puma Sports Shoes  
अगर आप जिम करते हैं, तो आपके लिए Puma Sports Shoes परफेक्ट ऑप्शन है. इसे बेहतरीन क्वालिटी मटेरियल से बनाया गया है. इनको आप कैजुअल वियर के साथ भी पेअर कर सकते हैं. इन शूज की कीमत वैसे तो 6999 है, लेकिन Amazon offers में यह आपको 58% छूट पर 2939 में मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Apple Diwali Sale 2023: आईफोन 15, मैकबुक, एप्पल वॉच और आईपैड पर मिल रहा इंस्टेंट डिस्काउंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close