विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Amazon Great Indian Festival: घर को बनाना है स्मार्ट तो कर लीजिए ये डील, बेहद कम कीमत पर मिल रहे हैं ये गैजेट्स

Amazon Great Indian Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल आपके लिए लेकर आया है एक बेहतरीन ऑफर, जिसमें आप कम कीमत में यूजफुल होम गैजेट्स ले सकते हैं.

Read Time: 3 min
Amazon Great Indian Festival: घर को बनाना है स्मार्ट तो कर लीजिए ये डील, बेहद कम कीमत पर मिल रहे हैं ये गैजेट्स

Amazon Great Indian Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल आपके लिए लेकर आया है एक बेहतरीन ऑफर, जिसमें आप कम कीमत में यूजफुल होम गैजेट्स ले सकते हैं. यहां आपको मिल रहा है, किचन गैजेट्स से लेकर स्मार्ट होम डेकोरेशन गैजेट्स.. वो भी काम दामों पर. आज ही इस शानदार मौके का फायदा उठाएं और कम दामों में अपने घर को बेहतरीन सामानों से सजाएं.

HomeMate WiFi Smart Door / Window सेंसर
डोर/विंडो सेंसर यह बेसिकली 24 घंटे घर पर निगरानी की सुविधा देता है. इसका यूज खिड़कियों, दरवाजों, अलमारियां, दराज, या कहीं और भी जहां आप कुछ खुलने या बंद होने पर अलर्ट प्राप्त करना चाहते हैं. यह आपको अमेज़न पर बेहतरीन प्राइज में आपको मिल रहा है.

Zebronics Smart Cam 
ज़ेब्रोनिक्स ज़ेब स्मार्ट कैम, 100 वाईफाई कैमरा एंड्रॉइड और आईओएस के साथ कम्पैटिबल है और इसमें मोशन डिटेक्शन, डे / नाईट मोड, लाइव स्ट्रीमिंग, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और टू वे ऑडियो शामिल है.

ये भी पढ़ें- Amazon और Flipkart सेल का उठाएं फायदा, आज ही बुक कर लें ये बेहतीन फोटोग्राफी वाले फोन

Hoteon Automatic Water Dispenser pump
इस Hoteon वॉटर डिस्पेंस पंप के साथ, आप स्विच को छूकर ताज़ा पानी का आनंद ले सकते हैं. नई पानी की बोतल को बदलने के लिए लिफ़्टिंग और फ्लिपिंग नहीं करनी पड़ती. इसे यूज़ करना आसान है और यह आपका समय बचाता है. 1200 एमएएच लिथियम बैटरी के साथ, यह एक बार चार्ज करने पर 20 एल पानी की 8-10 बोतलों को भरता है.

TP-Link Wifi Range Extender
टीपी लिंक वाई फाई रेंज आपके डिवाइस के लिए 802.11 बी/जी/ एन और 802.11 एसी  के लिए वाई-फाई सिग्नल बूस्टर का और  750 एमबीपीएस तक की डबल बैंड स्पीड देता हैं. इसमें वायर्ड डिवाइसेस को जोड़ने के लिए एक ईथरनेट पोर्ट है और यह आपको आपके घर के हर हिस्से में नेट प्रोवाइड करता है.

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival: लाल रंग वाले OnePlus 11R 5G पर बंपर डिस्काउंट

Wipro WiFi LED Smart Bulb
विप्रो के 9 वॉट के एलईडी स्मार्ट बल्ब पर एक साल की वारंटी दी जा रही है. इसमें एलईडी चिप्स है. इसे एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट या विप्रो नेक्स्ट स्मार्ट ऐप के साथ वॉयस कमांड का यूज़ करके बंद और कंट्रोल किया जा सकता है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close