विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2023

नशे में धुत जीजा ने रात में की साली से छेड़छाड़, साले ने रोका तो उसके सिर में मारी ईंट

 मध्यप्रदेश के खंडवा में एक शराबी जीजा ने अपनी ही साली के साथ अश्लील छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे दिया. जब अपने बहन के साथ जीजा को छेड़छाड़ करते देख भाई ने रोका तो जीजा में अपने साले के सर पर भी ईट दे मारी जिसके चलते साले को गंभीर चोट आई है.

नशे में धुत जीजा ने रात में की साली से छेड़छाड़, साले ने रोका तो उसके सिर में मारी ईंट

 मध्यप्रदेश के खंडवा में एक शराबी जीजा ने अपनी ही साली के साथ अश्लील छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे दिया. जब अपने बहन के साथ जीजा को छेड़छाड़ करते देख भाई ने रोका तो जीजा में अपने साले के सर पर भी ईट दे मारी जिसके चलते साले को गंभीर चोट आई है. वहीं अब साली ने अपने जीजा के खिलाफ खंडवा के पंधाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बतादें की जीजा में पीड़िता की बहन से प्रेमविवाह किया था. लेकिन शादी के बाद से ही वह नशे में बहन के साथ भी मारपीट करता है. इधर पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम आरुद में एक जीजा ने अपनी साली के साथ अश्लील हरकत की है. पुलिस के अनुसार शनिवार को रात करीब 10:30 बजे युवती जब सो रही थी, तभी शराब के नशे में धुत होकर जीजा घर में आया. और साली के पास आकर बैठ गया. फिर अश्लील हरकत करने लगा. जब जीजा ने साली के पैर को छुआ तो उसने विरोध करते हुए उसे धक्का दे दिया.

इसी गहमागहमी के बीच  आवाज सुनकर पीड़िता का भाई भी वहां आ गया. भाई ने आकर जीजा को समझाया और वहां से चले जाने के लिए कहा . यह सुन जीजा ने साले के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर पर ईंट दे मारी. इससे उसे  गंभीर चोट आई है. अपने साले को घायल करने के बाद जीजा वहां से भाग गया.

बता दें कि पीड़ित युवती की बड़ी बहन से आरोपी युवक ने प्रेम विवाह किया है. और वह घर के पास ही रहने से अक्सर घर आकर विवाद करता है. मिली जानकारी के मुताबिक जीजा दिन भर शराब के नशे में रहता है. नशे में वह बहन के साथ भी मारपीट करता है. इससे पीड़िता के परिवार वाले काफी परेशान हो गए है. लेकिन शनिवार रात जीजा ने अपनी साली के साथ गिनहोनी हरकत की . जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की है. अब आरोपी जीजा को पुलिस तलाश रही है.

पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम चौहान ने बताया कि एक पीड़िता ने अपने साथ छेड़खानी की  शिकायत दर्ज कराई है. उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. फिलहाल आरोपी फरार है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP के मंत्री का राहुल पर तंज, कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, उन्हें नहीं पता गेहूं कहां होता है
नशे में धुत जीजा ने रात में की साली से छेड़छाड़, साले ने रोका तो उसके सिर में मारी ईंट
Embarrassing pictures from Omkareshwar, body of unknown person taken in garbage trolley, video viral
Next Article
ओंकारेश्वर में शर्मनाक तस्वीर: कचरा ट्राली में ले जाया गया अज्ञात व्यक्ति का शव, वीडियो वायरल
Close