विज्ञापन
Story ProgressBack

पराठा खाकर बन सकते हैं लखपति ! कहीं ये मौका हाथ से ना निकल जाए... जल्दी पहुंच जाइए जयपुर के 'पराठा जक्शन'

इस तरह का पराठा आपको चार अलग-अलग साइज में मिलता है. दुनिया भर के खाने- पीने के शौकीन लोगों के लिए ये बड़ा मौका जरूर है, क्योंकि आपको यहां आम के आम और गुठलियों के दाम भी मिलेंगे.

Read Time: 3 min
पराठा खाकर बन सकते हैं लखपति ! कहीं ये मौका हाथ से ना निकल जाए... जल्दी पहुंच जाइए जयपुर के 'पराठा जक्शन'
पराठा खाकर बनिए लखपति

32 Inch ka Paratha: लखपति बनने के आपने कई तरीके सुने होंगे, लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि आप कुछ खाकर- पीकर भी लखपति बन सकते हैं. जी हां ये सच है आप बिना कुछ किए, बिना अपना दिमाग चलाए सिर्फ अपना मुंह चलाकर भी लखपतियों में शुमार हो सकते हैं.

पराठा खाकर बनिए लखपति...

अब आप सोच रहे होंगे कि इसके लिए आपको क्या करना होगा. तो सुनिए आपको एक पराठा खाना होगा. आपको लग रहा होगा कि ये तो बड़ा आसान काम है, लेकिन ये समझ लीजिए ये इतना भी आसान नहीं हैं, क्योंकि ये पराठा कोई आम पराठा नहीं है और ना ही इसका आकार आम पराठों जैसा है. इस पराठे का आकार 32 इंच का है. जी हां ये पराठा 32 इंच का है और आपको एक लाख रुपए जीतने के लिए इस पराठे को केवल एक घंटे के अंदर खाना होगा. अगर आप ने एक घंटे के अंदर इस पराठे को अपने पेट के अंदर कर लिया तो एक लाख रुपए आप के हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें Balrampur News: 'नालंदा एग्रो राइस मिल' में अनियमितता का बोलबाला, 5827 धान के बोरे कम मिलने पर किया गया सील

चार अलग-अलग साइज में मिलता है ये पराठा

इस तरह का पराठा आपको चार अलग-अलग साइज में मिलता है. दुनिया भर के खाने- पीने के शौकीन लोगों के लिए ये बड़ा मौका जरूर है, क्योंकि आपको यहां आम के आम और गुठलियों के दाम भी मिलेंगे. सबकुछ आपको बता दिया तो आपको उस जगह का नाम भी बता देते हैं जहां आपको ये पराठा मिलेगा. तो आपको इस पराठे का टेस्ट लेने के लिए जयपुर के विजयपथ मानसरोवर के पास पराठा जंक्शन जाना पड़ेगा. इस बाहुबली पराठे को सेंकने के लिए 50 किलो के तवे का यूज किया जाता है.

ये भी पढ़ें ग्वालियर नगर निगम में चल रही मनमानी, कर्मचारियों ने खुद को ही कर लिया प्रमोट, परिषद ने लगाई रोक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close