विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी के सवाल पर मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने इस अंदाज़ में दिया जवाब, कहा- अब तो जल्दी...

UP Lok Sabha Elections : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने निजी जीवन से जुड़े सवालों से अक्सर बचते नज़र आते हैं. इसी कड़ी में सोमवार को रायबरेली में जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो आख़िरकार उन्होंने इस पर मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया.

Read Time: 3 mins
शादी के सवाल पर मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने इस अंदाज़ में दिया जवाब, कहा- अब तो जल्दी...
शादी के सवाल पर मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने इस अंदाज़ में दिया जवाब, कहा- अब तो जल्दी...

Congress Leader Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने निजी जीवन से जुड़े सवालों से अक्सर बचते नज़र आते हैं. इसी कड़ी में सोमवार को रायबरेली में जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो आख़िरकार उन्होंने इस पर मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया. राहुल गांधी का जवाब सुन कर भीड़ जोर-जोर से चिल्लाते हुए हंसने लगी. दरअसल, देश के सबसे योग्य कुंवारे राजनेताओं की लिस्ट में आने वाले राहुल गांधी सोमवार को रायबरेली में एक बैठक को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान भीड़ में से किसी ने राहुल गांधी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया. शख्स ने कहा कि  वह शादी कब कर रहे हैं....? 

जवाब पर क्या बोले राहुल गांधी 

इस सवाल पर पहले तो राहुल गांधी मुस्कुराने लगे... और कुछ नहीं कहा, लेकिन जब पास में खड़ी बहन प्रियंका गांधी ने कहा कि जवाब दो...? तो राहुल गांधी ने कहा कि अब जल्दी ही करनी पड़ेगी. राहुल गांधी का जवाब सुनते ही भीड़ ज़ोर से चिल्लाई और हंसने लगी. हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए रायबरेली से अपने 100 साल से ज़्यादा पुराने रिश्ते का ज़िक्र किया. राहुल ने कहा कि रायबरेली से ही मेरे नाना जवाहरलाल नेहरू ने अपने सियासी सफर की शुरुआत की. जानकारी के लिए बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कराने के बाद राहुल गांधी की ये पहली जनसभा थी. इस दौरान एक तरफ राहुल गांधी ने जहां BJP और RSS पर जमकर निशाना साधा तो वहीं, दूसरी तरफ वो शादी के सवाल पर मज़ाकिया अंदाज़ में नज़र आए. 

रायबरेली से लड़ रहे हैं चुनाव 

मालूम हो कि राहुल गांधी केरल के वायनाड लोकसभा सीट  से मौजूदा सांसद हैं. इसके साथ ही वह रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं. साल 2004 से 2019 तक राहुल गांधी अमेठी के सांसद थे... लेकिन इसके बाद साल 2019 के लोकसभा चुनावों में गांधी ने अमेठी के साथ-साथ वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ा था. हालांकि, वे वायनाड से जीत दर्ज करने में कामयाब रहे, लेकिन अमेठी सीट से वो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से हार गए. इस बार रायबरेली में उनका मुकाबला BJP के तीन बार के MLC (Member of Legislative Council) दिनेश प्रताप सिंह से है. वहीं, रायबरेली सीट पर 5वे चरण के तहत 20 मई को मतदान होना है. 

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indore के आश्रम में बच्चों की मौत पर CM डॉ. यादव ने लिया बड़ा एक्शन, SDM को हटाया और दिए ये आदेश
शादी के सवाल पर मुस्कुराते हुए राहुल गांधी ने इस अंदाज़ में दिया जवाब, कहा- अब तो जल्दी...
Lok Sabha Election Result 2024: This time Bahujan Samaj Party did not get even a single seat, BSP supremo Mayawati said- The party will give a chance to the Muslim community in future after careful consideration
Next Article
काम नहीं आयी माया! अबकी बार BSP साफ तो आयी मुस्लिमों को याद, मायावती ने कह दी यह बात
Close
;