विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangna Ranaut ने बताई चंडीगढ़ एयरपोर्ट की पूरी कहानी, बोलीं- 'मेरे फेस पर हिट किया, गालियां दीं और...'

Kangana Ranaut News Today: कंगना रनौत ने अपने बयान में कहा कि मुझे मेरे शुभचिंतकों और मीडिया की ओर से कई फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं.

Read Time: 2 mins
Kangna Ranaut ने बताई चंडीगढ़ एयरपोर्ट की पूरी कहानी, बोलीं- 'मेरे फेस पर हिट किया, गालियां दीं और...'

Kangana Ranaut News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ (CISF) की महिला गार्ड की ओर से थप्पड़ मारे जाने के बाद अभिनेत्री और बीजेपी (BJP) सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल सेफ हैं.  

कंगना रनौत ने अपने बयान में कहा कि मुझे मेरे शुभचिंतकों और मीडिया की ओर से कई फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो कुछ भी हुआ, वो सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान हुआ. वहां मैं सिक्योरिटी चेक कराते हुए जैसे ही निकली, तो वहां मौजूद एक महिला सिक्योरिटी गार्ड मेरी ओर आई और मेरे फेस पर हिट किया. इसके बाद मुझे गालियां देने लगीं. अभिनेत्री ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया? उन्होंने कहा कि मैं किसान आंदोलन का समर्थन करती हूं.

पंजाब के हालात पर जताई चिंता

इसके आगे कंगना ने आगे कहा कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी एक चिंता है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, हम उसे कैसे हैंडल करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से कंगना रनौत ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को पटखनी देते हुए जीत का पताका फहराया है. वहां से जीत के बाद कंगना दिल्ली आ रही थी, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ ये घटना हुई.

ये भी पढ़ें- रेत माफिया की टूटी कमर, कलेक्टर ने एक अरब 37 करोड़ रुपये का लगाया जुर्माना, जानिए - क्या है पूरा मामला

चुनाव जीतने के बाद उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए खास दिन है, क्योंकि यह मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन था, जो कि पूरी तरह से अनिश्चितताओं से भरा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Mahtari Vandan Yojna: चुनाव खत्म होते ही मंत्री ने महतारी वंदन योजना के 70 लाख हितग्राहियों की जांच का किया ऐलान !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Nvidia का उलटफेर, Apple को पछाड़ बनी दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी, मार्केट कैप इतने ट्रिलियन के पार
Kangna Ranaut ने बताई चंडीगढ़ एयरपोर्ट की पूरी कहानी, बोलीं- 'मेरे फेस पर हिट किया, गालियां दीं और...'
BJP Parliamentary Party meeting today PM Narendra Modi will be elected as Parliamentary leader Madhya Pradesh CM Mohan yadav and VD Sharma will be present
Next Article
बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, PM मोदी चुने जाएंगे नेता, MP से CM मोहन यादव समेत ये दिग्गज होंगे शामिल
Close
;