विज्ञापन
Story ProgressBack

रफ़्तार का ऐसा कहर आपको चौंका देगा, 5 लोगों को रौंदते हुए हवा में उड़ी SUV 

Madhya Pradesh Latest News : इस समय सोशल मीडिया पर तमिलनाडु के रोड एक्सीडेंट का एक वीडियो बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस दिल दहला देने वाले हादसे में 5 की मौके पर मौत हो गई थी.

Read Time: 3 mins
रफ़्तार का ऐसा कहर आपको चौंका देगा, 5 लोगों को रौंदते हुए हवा में उड़ी SUV 
रफ़्तार का ऐसा कहर आपको चौंका देगा, 5 लोगों को रौंदते हुए हवा में उड़ी SUV 

Tamil Nadu Road Accident Viral Video : इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु के मदुरै में हुए सड़क हादसे की.... इस दिल दहला देने वाले हादसे को देखकर हर कोई हैरान हैं. दरअसल, बीते दिन सुबह के समय तिरुमंगलम के पास शिवराकोट्टई में एक दर्दनाक हादसा हो गया था. इस हादसे में टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई. इसमें दिल दहलाने बात है कि  सभी एक ही परिवार के थे. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है... जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखिए वीडियो 

रफ़्तार के कहर ने ली 5 की जान 

हादसे के बाद आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि हादसा तब हुआ जब एक तेज़ रफ्तार SUV एक टू-व्हीलर से टकरा गई. पुलिस ने जानकारी दी कि मरने वाले 5 लोगों में से 4 लोग एक ही परिवार के थे. सभी विलापुरम इलाके के रहने वाले थे. दरअसल, ऐसा माना जाता है कि सड़क हादसे... ठीक उसी आपदा की तरह होते हैं जिनके बारे में पहले से अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता. सड़क हादसे कहीं भी...कभी भी और किसी के भी साथ हो सकते हैं. कई बार हादसे लापरवाही या अनदेखी की वजह से भी होते हैं जैसे नियमों का उल्लंघन, शराब पीकर गाड़ी चलाना या फिर तय से ज़्यादा रफ्तार में गाड़ी चलाना तो वहीं कई बार बेरोक और अज्ञात कारणों के चलते भी हादसे होते हैं. फिर भी सलाह दी जाती है कि गाड़ी चलाते समय अपनी तरफ से पूरे एहतियात बरतें और नियमों का पालन करते हुए कम रफ्तार रखें. सावधानी बरतने से काफी हद तक सड़क दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है. 

बीते दिनों दुर्ग में भी हुआ हादसा 

मंगलवार को दुर्ग में केडिया डिस्टलरी के कर्मचारी प्लांट से बस में सवार होकर लौट रहे थे. इसमें 40 कर्मचारी सवार थे. इसी बीच कर्मचारियों से सवार बस बेकाबू होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी. जैसे ही इसकी खबर मिली रेस्क्यू टीम पहुंची. मोबाइल और टोर्च की लाइटें जलाकर बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इस घटना में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. 

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

Crime : कुएं में युवती की लाश मिलने से सनसनी, पड़ोसी पर लगे लव जिहाद के आरोप 

 दुर्ग में बड़ा हादसा ! बेकाबू होकर खदान में गिरी बस, 12 की मौत 

 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indian Railways: क्या है कवच, जिसकी बंगाल रेल हादसे के बाद एक बार फिर से हो रही है चर्चा
रफ़्तार का ऐसा कहर आपको चौंका देगा, 5 लोगों को रौंदते हुए हवा में उड़ी SUV 
NEET 2024 Answer Key Release Date Stay Updated Here
Next Article
कब जारी होगी NEET 2024 की Answer Key ? जानें यहां
Close
;