Exclusive : PM मोदी का दावा, पूर्वी भारत में ज्यादा अच्छे परिणाम मिलेंगे और बिहार की सारी सीटें जीतेंगे

बिहार में भाजपा की लहर को लेकर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश का जो माहौल है, वही हालत बिहार का भी है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने  बिहार की सभी 40 सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में जाएगी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Modi: चौथे चरण के लिए सोमवार देश के 10 राज्यों की 96 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. इस बीच रविवार की शाम प्रधानमंत्री बिहार की राजधानी पटना में एक रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने NDTV के साथ  Exclusive बातचीत करते हुए पीएम ने एक बार फिर दोहराया कि पूरे देश में एनडीए को 400 पार करवाने का संकल्प है.

Advertisement

वहीं, बिहार में भाजपा की लहर को लेकर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश का जो माहौल है, वही हालत बिहार का भी है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने  बिहार की सभी 40 सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए की झोली में जाएगी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आएंगे.

Advertisement
बिहार के साथ ही पीएम मोदी ने तेलंगाना, बंगाल, ओडिशा जैसे राज्यों में बड़ी जीत मिलने का दावा किया. इस दौरान महिला वोटर्स को लेकर उन्होंने कहा कि देश की विकास यात्रा के लिए महिलाओं का विकास बेहद जरूरी है.

लंबे समय से रहा है बिहार से नाता

बिहार में मिल रहे जनसमर्थन पर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि देश के लगभग सभी प्रदेशों में हमारा जाना हुआ है. बिहार ने भी इसमें कई नए रंग भरे हैं. पीएम ने कहा कि इस वक्त पूरे देश का जो माहौल है, वही माहौल बिहार का भी है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि बिहार को लेकर हमारे साथियों से मेरी हर पहलू पर बात हुई. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हम एक सीट हार गए थे, लेकिन इस बार तो हम सभी 40 सीटें जीतने जा रहे हैं. इस मौके पर पीएम ने संगठन में कार्य करने के दौरान की यादों को भी ताजा किया. उन्होंने कहा कि मैं कई बार बिहार आता रहा हूं. लिहाजा, काफी पुरानी यादें बिहार से जुड़ी हुई है.

Advertisement

देश का ग्रोथ इंजन बनाना चाहिए पूर्वी भारत

वहीं, पूर्वी भारत के विकास को लेकर पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि अगर भारत का समग्र विकास करना है, तो हमें पूर्वी भारत को मजबूत करना होगा. उन्होंने कहा कि जब मैं पीएम कैंडिडेट भी नहीं था, तभी से मेरा मानना था कि भारत के विकास के लिए पूर्वी राज्यों के विकास पर हमें ध्यान देना चाहिए. प्रधानमंत्री ने कहा कि पूर्वी भारत के राज्यों बंगाल, ओडिशा, बिहार में इस बार चौंकाने वाले परिणाम देखने को मिलेंगे. पीएम मोदी ने बताया कि कि पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार ने भारत के पूर्वी राज्यों में इंफ्रास्ट्रक्चर, स्वास्थ्य और शिक्षा सहित हर क्षेत्र पर ध्यान दिया है.