विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral News: दिल्ली मेट्रो में जमकर चले लात-घूसे, WWE जैसा दिखा नजारा, देखें वीडियो

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया साइट एक्स पर खूब वायरल हो रहा है. इसे देखकर ऐसा लगा रहा है, मानो दिल्ली मेट्रो ट्रैवल करने के लिए नहीं, बल्कि उसमें सफर करने वाले यात्रियों के लिए झगड़े और गुस्सा निकालने का एक अखाड़ा हो. इस लड़ाई का नजारा ऐसा है मानो WWE की फाइट चल रही हो.

Read Time: 3 min
Viral News: दिल्ली मेट्रो में जमकर चले लात-घूसे, WWE जैसा दिखा नजारा, देखें वीडियो

Delhi Metro News: मेट्रो की अगर हम बात करें, तो जेहन में सबसे पहले दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का ख्याल आता है. इस बीच दिल्ली मेट्रो अपनी आसान सफर के साथ अजीबो गरीबों हादसों के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. कभी मेट्रो में कोई कपल रोमांस करता दिखता है, तो कभी किसी के बीच सीट को लेकर लड़ाई हो जाती है.

ऐसी ही एक घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया साइट एक्स पर खूब वायरल हो रहा है. इसे देखकर ऐसा लगा रहा है, मानो दिल्ली मेट्रो ट्रैवल करने के लिए नहीं, बल्कि उसमें सफर करने वाले यात्रियों के लिए झगड़े और गुस्सा निकालने का एक अखाड़ा हो. इस लड़ाई का नजारा ऐसा है मानो WWE की फाइट चल रही हो.

देख कर लोग रह गए सन्न

इस वीडियो को देख कर तो साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक परिवहन प्रणाली का माहौल किस हद तक बिगड़ चुका है. इस वीडियो में दो लोगों के बीच झड़े को आप साफ देख सकते हैं. इन दोनों की लड़ाई ने तो WWE फॉर्मेट को भी पीछे छोड़ दिया है. लड़ाई कर रहे ये दोनों लोग इतनी तेजी से एक दूसरे पर मुक्कों की बरसात कर रहे हैं कि आस पास के लोग भी देख कर सन्न रह गए.

डर कर लोग हो गए किनारे

वीडियो में आगे नजर डालेंगे, तो दिखेगा की जैसे-जैसे मेट्रो आगे बढ़ रही है, उनकी लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है. यह दोनों एक दूसरे पर लगातार मुक्कों की बरसात करने में जुटे हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बाकी सभी यात्री इस पूरे हादसे को देखने के बाद बीच बचाव करने के बजाय खुद को सेफ रखने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति ने हस्तक्षेप करने की कोशिश भी की, लेकिन उसे कुछ खास हासिल नहीं हुआ. इसलिए वह भी साइड में चला गया. इसके बाद किसी ने भी उन दोनों को रोकने की कोशिश नहीं की

ये भी पढ़ें- MP News : मरीजों से मिलने आधी रात कैंसर अस्पताल पहुंचे सीएम, 'मोहन' ने जाना गरीबों का हाल

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. मेट्रो में ट्रैवल करने वालों के लिए यह कोई नया मामला नहीं है. उनके लिए यह अब आम बात हो गई है. हालांकि, मेट्रो में एक के बाद इस तरह की वारदात होने से मेट्रो की शाख पर असर पड़ सकता है. लिहाजा, ऐसे हादसों को रोकने के लिए मेट्रो प्रशासन को मेट्रो के भीतर सुरक्षा के और भी पुख्ता इंतजाम करने होंगे. 

ये भी पढ़ें- जान जोखिम में डालकर बना रहे भविष्य! नदी पार कर रोज स्कूल जाते हैं दर्जनों मासूम


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close