कृषि मंत्री Shivraj Singh का बड़ा बयान, कहा-BJP सरकार बनने के बाद तमिलनाडु की विधानसभा में भी स्थापित करेंगे सेंगोल

Shivraj Singh Chauhan: तमिलनाडु में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी, तो यहां के विधानसभा में भी सेंगोल को स्थापित किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Shivraj Singh in Tamil Nadu: केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने शनिवार को तमिलनाडु (Tamil Nadu) के थिरूवल्लूर ईस्ट में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति (BJP State Working Committee) की बैठक में सहभागिता की. चौहान ने बैठक से पहले थिरूवल्लूर ईस्ट परिसर में प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई, केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ.एल. मुरूगन और पदाधिकारियों के साथ पौधरोपण किया. शिवराज सिंह ने पार्टी का ध्वज फहराकर और दीप प्रज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया. इस दौरान चौहान ने कहा कि ये चुनाव सचमुच में बहुत अद्भुत और अभूतपूर्व रही.

स्टालिन की शराब नीति युवाओं को कर रही बर्बाद-शिवराज सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने स्टालिन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'स्टालिन की लिकर तमिलनाडु की युवा पीढ़ी को तबाह और बर्बाद कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन को युवाओं की कोई चिंता ही नहीं है. ये लिकर केवल युवाओं को ही बर्बाद नहीं कर रही, बल्कि सबसे ज्यादा तकलीफ बहनों और महिलाओं को होती है. उनके घर और परिवार तबाह हो जाते हैं, वो हिंसा की शिकार होती हैं, कई अपराधों की जड़ अगर है तो ये अवैध लिकर ही है, लेकिन स्टालिन जी को महिलाओं, बहनों की भी कोई चिंता नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Monsoon: थोड़ी सी बारिश में जलमग्न हुआ श्योपुर, Kota जाने वाली हाइवे पर भरा पानी 

इंडी गठबंधन ने किया तमिल संस्कृति का अपमान-कृषि मंत्री

केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह ने कहा, 'एक तरफ नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी तमिल के गौरव को दुनियाभर में स्थापित करने का काम कर रहे हैं. दूसरी तरफ इंडी गठबंधन, इंडिया ब्लॉक के लोग तमिल संस्कृति का अपमान कर रहे हैं.' चौहान ने कहा कि इंडी के एक सांसद ने कहा कि संसद में सेंगोल स्थापित करना गलत है. आज हमने रेग्यूलेशन पास किया है कि जल्द ही जब 2026 में तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो संसद में तो सेंगोल स्थापित किया ही है, लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद तमिलनाडु की विधानसभा में भी सेंगोल स्थापित करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: निजी स्कूलों की मनमानी पर चला सरकार का चाबुक, 56 लाख से ज्यादा की फीस वापसी का आदेश

Advertisement
Topics mentioned in this article