विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

ग्वालियर : गुरुद्वारे में आया दंपत्ति निकला 'नटवरलाल', सेवादारों को बेहोश कर चोरी को दिया अंजाम

सेवादारों ने बताया कि एक दिन पहले एक महिला, पुरुष और बच्ची का परिवार गुरुद्वारे में रुकने आया था. उन्होंने ही सभी के लिए खाना बनाया था. इसी खाने को खाकर सभी सेवादार बेहोश हुए.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : गुरुद्वारे में आया दंपत्ति निकला 'नटवरलाल', सेवादारों को बेहोश कर चोरी को दिया अंजाम
गुरुद्वारे में चोरी की सूचना मिलते ही घाटीगांव थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
ग्वालियर:

ग्वालियर के घाटीगांव थाना इलाके में एक गुरुद्वारे में चोरी की घटना सामने आई है. यह घटना घाटीगांव थाना क्षेत्र के दशमेशगढ़ शंकर लंगर साहिब रेहट की है. चोरों ने यहां रहने वाले चार सेवादारों को खाने में नशीला पदार्थ देकर गुरुद्वारे की गुल्लक से दान की रकम, मोबाइल और गुरुद्वारे में लगा साउंड सिस्टम चोरी करके भाग गए. गुरुद्वारे के सेवादारों के मुताबिक एक दिन पहले गुरुद्वारे में रुकने आए दंपति और उनकी बच्ची ने इस घटना को अंजाम दिया है. मामले की सूचना मिलते ही घाटीगांव थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

वहीं नशीला पदार्थ खाकर बेहोश हुए लोगों को तत्काल जेएच चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया. जहां तीन सेवादारों की हालत खतरे से बाहर है जबकि एक सेवादार की हालत अभी भी गंभीर है. घाटीगांव एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने खाना और उल्टी के सैंपल भी जप्त किए हैं और उन्हें लैब में जांच के लिए भेजा है. पुलिस द्वारा गुरुद्वारे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जा रही है जिससे यहां रुके परिवार के बारे में जानकारी निकाली जा सके.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हमने खाना और उल्टी के सैंपल जप्त कर लैब में जांच के लिए भेज दिया है.

संतोष पटेल

घाटीगांव एसडीओपी

एक दिन पहले गुरुद्वारे में रुकने आया था परिवार 

सेवादारों ने बताया कि एक दिन पहले एक महिला, पुरुष और बच्ची का परिवार गुरुद्वारे में रुकने आया था. उन्होंने ही सभी के लिए खाना बनाया था. इसी खाने को खाकर सभी सेवादारों की तबीयत बिगड़ी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि खाना खाते ही सेवादार हरप्रीत सिंह, हरबंस सिंह, परमवीर सिंह और बलकार सिंह की तबीयत बिगड़ गई और सभी बेहोश हो गए. इसके बाद जब सेवादारों को होश आया तब तक गुरुद्वारे में रुका परिवार गायब हो चुका था. इसके अलावा गुरुद्वारे की गुल्लक से रुपए, साउंड सिस्टम और चारों के मोबाइल फोन भी गायब थे. इसके बाद चारों सेवादारों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. जहां तीन की  हालत अब खतरे से बाहर है जबकि एक की हालत अभी भी खराब है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close