विज्ञापन
Story ProgressBack

Zeenat Aman Latest News: जीनत अमान से शादी करना चाहता था यह दिग्गज एक्टर, आज भी है उनके लिए फिलिंग्स

Deepak Parashar On Zeenat Aman: एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर दीपक पाराशर (Deepak Parashar) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि," मैं जीनत के प्यार में पागल था, लेकिन मेरी मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.

Read Time: 3 mins
Zeenat Aman Latest News: जीनत अमान से शादी करना चाहता था यह दिग्गज एक्टर, आज भी है उनके लिए फिलिंग्स

Deepak Parashar On Zeenat Aman: जीनत अमान (Zeenat Aman) 70 के दशक की वह अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने बोल्डनेस से हर किसी को दीवाना बना लिया था. बता दें, जीनत अमान उस समय की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रीयों में से एक थीं. जीनत अमान ने बॉलीवुड की काफी हिट फिल्मों में काम किया है. जहां वह बॉलीवुड के काफी दिग्गज एक्टर्स के साथ नजर आईं. बता दें, जीनत अमान की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ जोड़ी दर्शक काफी पसंद करते थे. जहां वह बच्चन के साथ काफी फिल्मों में नजर भी आई थीं. हाल ही में बॉलीवुड के एक एक्टर ने जीनत अमान के बारे में काफी कुछ कहा है.

'जीनत' से शादी करना चाहते थे यह बॉलीवुड एक्टर

एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर दीपक पाराशर (Deepak Parashar) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि," मैं जीनत के प्यार में पागल था, लेकिन मेरी मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. मेरे मन में अभी भी एक्ट्रेस के लिए फीलिंग्स हैं. जीनत और मैं अच्छे दोस्त थे और हम अपने सुख-दुख एक साथ शेयर भी करते थे. हम हर दिन करीब आते गए. लेकिन मेरी मां ने इस पर फुलस्टॉप लगा दिया था. मेरी मां ने कहा था कि अगर तुम उससे शादी करोगे तो सफल नहीं होंगे और मैं बहुत कंफ्यूज हो गया था".

दीपक ने जीनत को क्यों छोड़ा? 

जब दीपक से पूछा गया कि उन्होंने जीनत का साथ क्यों छोड़ा. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि,"ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि उनके साथ बहुत कुछ चल रहा था. (जैसे संजय खान के साथ जीनत के खराब संबंध) उनको अकेले छोड़ना बहुत जरूरी था. हमने इसके बारे में बात भी की थी और मुझे बताया कि वह इसके बारे में निश्चित नहीं थी, क्योंकि वह केस लड़ रही थीं और खुद को बर्बाद भी महसूस कर रही थीं ".

इस फिल्म में दोनों कर चुके हैं साथ काम

जीनत अमान और दीपक पाराशर साल 1980 में आई फिल्म इंसाफ का तराजू (Insaf Ka Tarazu) में साथ काम कर चुके हैं. बता दें, इस फिल्म में जीनत और दीपक के अलावा राज बब्बर (Raj Babbar) भी एक अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म में जीनत अमान ने एक मॉडल का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें - कभी फटे कपड़ों में गुजारा बचपन... आज साथ काम करने को तरसते हैं बड़े-बड़े एक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wild Wild Punjab की Release डेट आई सामने, कहानी में ये होगा खास
Zeenat Aman Latest News: जीनत अमान से शादी करना चाहता था यह दिग्गज एक्टर, आज भी है उनके लिए फिलिंग्स
Madhuri Dixit Birthday: The top Bollywood actress, who was made a superstar by a song
Next Article
Madhuri Dixit Birthday: एक गाने से माधुरी दीक्षित कैसे बन गई बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल', जानें फिल्मी किस्से
Close
;