विज्ञापन
Story ProgressBack

Zareen Khan: बॉलीवुड के अलावा पंजाबी व तेलुगु फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम, अब बोली- चुनौतीपूर्ण किरदार करने के लिए हूं तैयार

Zareen Khan Latest News: जरीन खान अक्सर अपनी बात को बहुत ही बेबाक तरीके से लोगों के सामने रखती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में जरीन ने एक इंटरव्यू के दौरान मुंज्या (Munjya) जैसी फिल्मों की सफलता को लेकर कहा कि वह ऐसी स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो न सिर्फ चुनौतीपूर्ण हो, बल्कि दर्शकों को पसंद भी आए.

Read Time: 2 mins
Zareen Khan: बॉलीवुड के अलावा पंजाबी व तेलुगु फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम, अब बोली- चुनौतीपूर्ण किरदार करने के लिए हूं तैयार
जरीन खान अक्सर अपनी बात को बहुत ही बेबाक

Zareen Khan Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कुछ चुनिंदा फिल्में करके बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. जरीन खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म वीर (Veer) से की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) नज़र आए थे. 

 जरीन खान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह पल-पल की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आती हैं. जरीन खान काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं, लेकिन उनके चाहने वाले उनको दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

जरीन ने कही यह बात

जरीन खान अक्सर अपनी बात को बहुत ही बेबाक तरीके से लोगों के सामने व्यक्त करती हैं. जरीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुंज्या (Munjya) जैसी फिल्मों की सफलता को लेकर कहा कि वह ऐसी स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो न सिर्फ चुनौतीपूर्ण हो, बल्कि दर्शकों को पसंद भी आए. वह इस बदलाव का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हैं और जहां उनको अपनी क्षमताओं को दिखाने का मौका मिले. वह नई चुनौतियों और नए किरदारों को निभाने के लिए तैयार हैं. 

जरीन खान का वर्कफ्रंट

अगर जरीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले (Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele) में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 1921, अक्सर 2 (Aksar 2), वजह तुम हो (Wajah Tum Ho) जैसी फिल्मों में एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आई थीं. बता दें, जरीन खान बॉलीवुड के अलावा पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जहां उनके काम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ranveer Singh: सभी ब्रांड्स के फेवरेट हैं ये स्टार, इंडिया के सबसे वैल्युएबल सेलिब्रिटी बने रणवीर सिंह
Zareen Khan: बॉलीवुड के अलावा पंजाबी व तेलुगु फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम, अब बोली- चुनौतीपूर्ण किरदार करने के लिए हूं तैयार
Bigg Boss OTT 3 Contestants: Will these YouTubers enter 'Bigg Boss OTT 3'? Know who is included in the list
Next Article
Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट
Close
;