विज्ञापन
Story ProgressBack

Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा

Sonakshi-Zaheer: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सोनाक्षी इकबाल के साथ 23 जून को निकाह करने जा रही हैं. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि सोनाक्षी के दोस्त ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का इनविटेशन मिला है.

Read Time: 3 mins
Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा
Bollywood News: जहीर इकबाल के साथ निकाह को लेकर चर्चाओं में

Sonakshi-Zaheer: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने निकाह की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, यह साल सोनाक्षी के लिए काफी अच्छा रहा, क्योंकि बीते महीने में उनकी रिलीज हुई सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हुई थी. जहां सोनाक्षी का परफॉर्मेंस दर्शकों को काफी पसंद आया. इसके बाद सोनाक्षी के सितारे सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं. वहीं इन दिनों सोनाक्षी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ निकाह को लेकर चर्चाओं में हैं.

क्या रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सोनाक्षी इकबाल के साथ 23 जून को निकाह करने जा रही हैं. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि सोनाक्षी के दोस्त ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का इनविटेशन मिला है. लेकिन उसमें निकाह का कोई जिक्र नहीं है. जहां तक उन्हें पता है कि वह पहले ही रजिस्टर मैरिज कर चुके हैं या तो 23 जून की सुबह कर सकते हैं. यह सिर्फ एक पार्टी होगी.

डबल एक्सएल में काम कर चुके हैं कपल

सोनाक्षी और जहीर साल 2022 में आई कॉमेडी ड्रामा डबल एक्सेल (Double XL) में साथ काम कर चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) की पार्टी में इन दोनों की मुलाकात हुई थी, जहां से इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हालांकि दोनों ने अभी तक पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आप इनकी फोटोज और वीडियोज साथ में देख सकते हैं. उससे यह तो समझ में आता है कि इन दोनों के बीच काफी कुछ है.

'दबंग' से किया था डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म दबंग (Dabang) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नजर आए थे. बता दें, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. जहां से सोनाक्षी सिन्हा का फिल्मी करियर पीक पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें : चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी
Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा
palak-muchhal-saves-3000-lives-with-fundraiser-suffering-from-heart-disease-unconditionally
Next Article
Palak Muchhal: फेमस सिंगर ने 3000 बच्चों की जान बचायी, इमोशनल होकर क्या कहा? देखिए
Close
;