विज्ञापन
Story ProgressBack

Yami Gautam Baby Boy: एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, पति आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Yami Gautam Blessed Baby Boy: फिल्म मेकर आदित्य धर ने फैंस के बीच अपने पिता बनने और अपने बेटे के जन्म की जानकारी भी इस पोस्ट में दी है. इसके साथ उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है.

Yami Gautam Baby Boy: एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, पति आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
फिल्म मेकर आदित्य धर ने यह गुड न्यूज अपने फैंस के बीच शेयर की

Yami Gautam Blessed Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) के घर खुशियां आई हैं. बता दें, एक्ट्रेस मां बन गई हैं. वहीं उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद उनके पति और फिल्म मेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने यह गुड न्यूज अपने फैंस के बीच शेयर की है. यामी गौतम पिछले कई दिनों से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में चल रही थीं. जहां उनके कुछ फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते थे. जिसके बाद यामी के फैंस उनकी इस गुड न्यूज के लिए काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे.

बेटे का रखा यह नाम

फिल्म मेकर आदित्य धर ने फैंस के बीच अपने पिता बनने और अपने बेटे के जन्म की जानकारी भी इस पोस्ट में दी है. इसके साथ उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. इस कपल ने पोस्ट पर डॉक्टर और मीडिया का भी आभार व्यक्त किया है. इसी के साथ कपल ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम VEDAVID रखा है. उनके बेटे का जन्म अक्षय तृतीया को हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि VEDAVID का मतलब भी बताया है. उन्होंने लिखा VEDAVID यानी जिसे सारे वेदों का ज्ञान हो.

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

बता दें, खुशी के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. वहीं एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा है,"बहुत सारा प्यार". आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा है,"बहुत-बहुत बधाइयां". अगर यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) में नजर आई थीं. बता दें, इस फिल्म को उनके पति आदित्य धर ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को लुभाने में सफल रही थी. यामी गौतम ने साल 2012 में आई फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म भी सुपरहिट रही, यहां से उनके फिल्मी करियर ने रफ्तार पकड़ ली थी.

ये भी पढ़े: भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय ने दिया वोट, कनाडाई सिटीजनशिप को लेकर निशाने पर थे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Yami Gautam Baby Boy: एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, पति आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;