विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: डायरेक्टर निखिल नागेश का खुलासा, बताया- इस कारण तारा सुतारिया को 'अपूर्वा' में किया कास्ट

जब निखिल से पूछा गया कि फिल्म अपूर्वा में तारा सुतारिया को ही क्यों लिया? इसका जवाब देते हुए निखिल नागेश ने बताया कि जब मैं फिल्म अपूर्वा की कहानी तारा को सुना रहा था.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview: डायरेक्टर निखिल नागेश का खुलासा, बताया- इस कारण तारा सुतारिया को 'अपूर्वा' में किया कास्ट

Film Apurva Released: एक तरफ टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. दूसरी तरफ फिल्म अपूर्वा (Apurva) भी 15 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) जैसे एक्टर दिखाई दिए हैं. वहीं फिल्म 'अपूर्वा' के डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट (Nikhil Nagesh Bhat) ने NDTV से बात की और शूटिंग से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह भी पढ़ें : Bollywood: रिलीज के छठे दिन टाइगर 3 का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जानें कितने कमाए

फिल्म अपूर्वा के लिए कही यह बात

जब निखिल से पूछा गया कि फिल्म अपूर्वा फाइनली रिलीज हो चुकी है. रिलीज के पहले आप इमोशनल और कॉन्शियस महसूस कर रहे थे क्या? इसका जवाब देते हुए निखिल ने कहा कि अपूर्वा के रिलीज होने से पहले मैं काफी इमोशनल और टेंस था. मुझे उम्मीद है फिल्म ऑडियंस को जरूर पसंद आयेगी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

फिल्म को बनाने में लगे 14 साल

जब निखिल से पूछा गया कि सूत्रों से खबर मिली है कि यह फिल्म बनाने में आपको 14 साल लगे तो इतना समय लगने का कारण क्या था? इसका जवाब देते हुए निखिल ने कहा कि यह कहानी मैंने साल 2010 में लिखी थी. उस समय वूमन सेंट्रिक फिल्म नहीं बनती थीं. इसलिए मैंने उस समय यह फिल्म बनाना सही नहीं समझा. इसके बाद 'डर्टी पिक्चर' और 'कहानी' जैसी फिल्में आयीं और बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं.

तारा सुतारिया को फिल्म में लेने को लेकर कही यह बात

जब निखिल से पूछा गया कि फिल्म अपूर्वा में तारा सुतारिया को ही क्यों लिया? इसका जवाब देते हुए निखिल नागेश ने बताया कि जब मैं फिल्म अपूर्वा की कहानी तारा को सुना रहा था और कहानी सुनते समय उनके चेहरे पर जो इमोशंस और रिएक्शंस मुझे देखने को मिल रहे थे, उसी वक्त मुझे लगा कि फिल्म में अपूर्वा का किरदार सिर्फ तारा ही निभा सकती हैं.

कुलधरा में भूतों का एक्सपीरियंस किया शेयर

डायरेक्टर निखिल नागेश ने अपने शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि जब हम फिल्म अपूर्वा की शूटिंग कुलधरा में कर रहे थे, तब हमारे साथ काफी पैरानॉर्मल एक्टिविटीज हुई थीं. निखिल ने आगे बताया कि जब हम वहां रात में चल रहे थे, तब हमें किसी औरत के हंसने की आवाज आ रही थी और जहां- जहां हम जा रहे थे वहां-वहां हमें औरत के हंसने की आवाज सुनाई दे रही थी. इसके अलावा हमारी कास्ट, क्रू की वैनिटी वैन को कोई बार-बार नॉक कर रहा था. जब बाहर जाकर देखते तो कोई भी नजर नहीं आता था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: बनारस में गंगा आरती देखने पहुंची सनी लियोनी , वीडियो किया शेयर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close