विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

क्या सालार: पार्ट 1 - सीजफायर आईमैक्स फॉर्मेट में होगी रिलीज़?

सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर एक्शन सीन्स और एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर द्वारा समर्थित एक भव्य कैनवास के साथ एंटरटेन करने को तैयार है.

Read Time: 3 min
क्या सालार: पार्ट 1 - सीजफायर आईमैक्स फॉर्मेट में होगी रिलीज़?
दुनिया भर में क्या सालार: पार्ट 1 - सीजफायर आईमैक्स फॉर्मेट में होगी रिलीज़?

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1- सीजफायर को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही माहौल बना हुआ है. हर गुजरते दिन के साथ यह एक्शन एंटरटेनर अपनी रिलीज डेट के करीब आ रही है और यह और भी बड़ी होती जा रही है. वहीं फिल्म के धमाकेदार टीज़र ने गहराई से इसकी असाधारण दुनिया की झलक दी है, जिससे दर्शक और अधिक के लिए बेकरार हो उठे हैं. ऐसे में अब फैन्स के इस उत्साह को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हुए एक और जबरदस्त जानकारी सामने आई है औऱ वो ये कि सालार: पार्ट 1 - सीजफायर दुनिया भर में आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी.

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर निश्चित रूप से बड़े पर्दे पर एक ऐसी फिल्म होने जा रही जैसे पहले कभी नही देखा गया हो.इसे और भी ग्रैंड और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स फिल्म को दुनिया भर में आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज़ करेंगे ताकी दर्शकों को एक अलग अनुभव हो. इस खबर को ऑफिशियली एक अमेरिकी डिस्ट्रीब्यूटर ने कन्फर्म कर दिया है और आईमैक्स के लिए बुकिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी. हालांकि, भारत में सालार: पार्ट 1 सीजफायर की आईमैक्स रिलीज़ के संबंध में किसी भी ठोस जानकारी की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है और इस पर अधिक जानकारी की इंतजार है.

v700chg8

सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर एक्शन सीन्स और एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर द्वारा समर्थित एक भव्य कैनवास के साथ एंटरटेन करने को तैयार है. इसके अलावा, यह सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के व्यापक सहयोग का भी प्रतीक है, जो पहली बार एक साथ आ रहे हैं. होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close