विज्ञापन
Story ProgressBack

Salaar Box Office Collection Day-1: प्रभास की 'सालार' ने दी बंपर ओपनिंग, 'जवान' का टूटा रिकॉर्ड

Salaar Box Office Collection: प्रभास की 'सलार' ने पहले दिन की कमाई के मामले में सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने शाहरुख की 'जवान' का भी रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो गई है.

Read Time: 3 min
Salaar Box Office Collection Day-1: प्रभास की 'सालार' ने दी बंपर ओपनिंग, 'जवान' का टूटा रिकॉर्ड

साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) ने नई फिल्म 'सालार: पार्ट 1-सीजफायर' (Salaar: Part 1 – Ceasefire) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. प्रभास ने इस फिल्म के साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सालार ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

सालार ने जवान से एनिमल तक का तोड़ा रिकॉर्ड

सैकनिल्क (Sacnilk) के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की है. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं. ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें कुछ बदलाव हो सकते हैं. बता दें कि फिल्म सालार ने 95 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ पिल्म एनिमल और जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, सालार से पहले शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पहले दिन की कमाई 75 करोड़ रुपये की थी. वहीं एनिमल ने 76.1 करोड़ रुपये कलेक्शन किया था. इसके अलावा पठान ने पहले दिन 55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि केजीएफ चैप्टर 2 ने 53.5 करोड़ का कलेक्शन किया था.

प्रभास का बॉक्स ऑफिस पर कमबैक

बता दें कि फिल्म सालार के साथ ही प्रभास ने ये साबित कर दिया है कि उनका जलवा कम नहीं हुआ है. दरअसल, बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की किसी भी फिल्म का कुछ खास जादू देखन को नहीं मिला था. हाल ही रिलीज हुई आदिपुरुष ने भी फैन्स को काफी निराश किया था. ऐसे में सबकी नजर सालार पर थी. अब सालार की ओपनिंग देखकर लग रहा है कि प्रभास वापस ट्रैक पर लौट रहे हैं. ये खबर प्रभास के फैन्स के लिए तो यकीनन खुशी लेकर आई होगी. 

ये भी पढ़े: Dunki Box Office Collection Day 1: किंग खान की Dunki पहले दिन कितनी कमाई की?

सालार को प्रशांत नील माहिर ने किया डायरेक्ट

सालार 22 दिसबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन, टीनू आनंद और पृथ्वीराज सुकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएं, जबकि फिल्म को प्रशांत नील माहिर ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़े: Salaar Review : 'सालार' से एक बार फिर चमकी प्रभास की किस्मत, लोगों ने कहा- मस्ट वॉच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close