विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

बॉलीवुड क्यों ले रहा है साउथ एक्ट्रेस का सहारा ?, इन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं साउथ एक्ट्रेसेस

जब बॉलीवुड की फिल्मों का पूरी दुनिया में बोलबाला था. बहुत से हॉलीवुड एक्टर्स भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. अब ऐसा अचानक क्या हुआ कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को फिल्म चलाने के लिए साउथ एक्ट्रेसेस का सहारा लेना पड़ रहा है.

Read Time: 3 min
बॉलीवुड क्यों ले रहा है साउथ एक्ट्रेस का सहारा ?, इन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं साउथ एक्ट्रेसेस
इन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं साउथ एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड वो नाम है, जिसका टॉप एक्टर बनना हर किसी का सपना होता है. न जानें रोज कितने एक्टर बॉलीवुड में करियर बनाने मुंबई आते हैं, और उनमें से कितने लोग सक्सेस हो पाते है यह तो हर किसी को पता है. आज हम बात करेंगे, एक वो समय था जब बॉलीवुड की फिल्मों का पूरी दुनिया में बोलबाला था. बहुत से हॉलीवुड एक्टर्स भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. अब ऐसा अचानक क्या हुआ कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को फिल्म चलाने के लिए साउथ एक्ट्रेसेस का सहारा लेना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- कैसी रही शाहरुख की 'जवान'... सलमान की इन फिल्मों का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड  

सलमान खान भी ले चुके हैं साउथ एक्टर्स का सहारा

अभी कुछ दिन पहले सलमान खान कि फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' दर्शकों के बीच में आ चुकी है. फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हिगड़े और राम चरण कैसे साउथ के सुपरस्टार दिखाई दिए थे. हालांकि फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अभी कुछ समय पहले अजय स्टार्टर फिल्म  'भोला' भी आप लोगों के बीच आई थी, जिसमें अजय देवगन के साथ साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी भी दिखाई दी थीं, पर फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

dpjjbaho

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को फिल्म चलाने के लिए साउथ एक्ट्रेस का सहारा लेना पड़ रहा है

फिल्म 'पुष्पा', 'कांतारा' ने मचाई थी धूम

जब बॉलीवुड की हाई बजट फिल्म्स लगातार फ्लॉप हो रहीं थीं, तो दूसरी तरफ 'पुष्पा' और 'कांतार' जैसी साउथ की फिल्मों ने धूम मचा रखी थी. लोग यहां तक की बोलने लगे थे कि अब बॉलीवुड की फिल्मों का समय खत्म हो चुका है. लेकिन 'पठान', 'गदर 2' जैसी फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया, कहीं न कहीं इन फिल्मों ने बॉलीवुड को संजीवनी देने जैसा काम किया. 

जवान में किंग खान के साथ नयनतारा की केमिस्ट्री ने किया कमाल

फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा ने सबके होश उड़ा दिए हैं. लोग उनके काम की बहुत तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस को लेने का यह भी कारण है. फिल्म ने नॉर्थ इंडिया में एवरेज बिजनेस किया और साउथ इंडिया में एवरेज के ऊपर का बिजनेस भी कर लिया था तो इन साउथ एक्टर्स के स्टारडम के सपोर्ट से फिल्म अपना पैसा तो निकाल ही लेगी.

ये भी पढ़ें- 'वन नेशन वन इलेक्शन' पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने रखी अपनी राय !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close