जब शाहरुख खान को Aishwarya Rai को बनाना पड़ा था बहन, बयां किया था दुख

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार हैं, जिन्होंने रील लाइफ में भाई-बहन का किरदार निभाया, जी हां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बारे में..

Advertisement
Read Time3 min
जब शाहरुख खान को Aishwarya Rai को बनाना पड़ा था बहन, बयां किया था दुख
ऐश्वर्या को बहन बनाने पर शाहरुख को हुआ पछतावा

रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है और लोग देश में रहें या विदेश में..रक्षाबंधन का त्योहार सभी बड़े हर्ष उल्लास से मनाते हैं. रक्षाबंधन पर मुझे एक गाना याद आ रहा है,"फूलों का तारों का सबका कहना है..एक हजारों में मेरी बहना हैं. यह बॉलीवुड का वो गाना है, जो हर किसी की जुबान पर रहता है. ऐसे ही बॉलीवुड के दो सुपरस्टार हैं, जिन्होंने रील लाइफ में भाई-बहन का किरदार निभाया, जी हां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बारे में, जानें पूरा मामला है क्या ?

फिल्म 'जोश' साल 2000 की वो सुपरहिट फिल्म है, जो अभी भी छोटे पर्दे पर काफी देखी और पसंद की जाती है

फिल्म 'जोश' में शाहरुख खान की बहन बनीं थीं ऐश्वर्या

फिल्म 'जोश' साल 2000 की वो सुपरहिट फिल्म है, जो अभी भी छोटे पर्दे पर काफी देखी और पसंद की जाती है. फिल्म में शाहरुख खान की बहन का किरदार ऐश्वर्या राय ने निभाया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म रिलीज होने के बाद ऑडियंस ऐश्वर्या राय को शाहरुख की बहन बोलने लगी थी. यहां तक कि दोनों को ट्विंस कहने लगे थे.

ये भी पढ़ें- आयुष्मान ने पिता पी. खुराना को किया याद, बोले- 'काश मेरे वो ड्रीम गर्ल 2 देखते'

ऐश्वर्या को बहन बनाने पर शाहरुख को हुआ पछतावा

मामला उस समय का है जब एक अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान ने दुख जताया था. शाहरुख ने कहा था, उनको बहुत दुख हुआ..जब उनको पता चला कि फिल्म 'जोश' में ऐश्वर्या उनकी बहन का किरदार निभाएंगी. शाहरुख ने यह भी कहा दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की उनकी बहन का कैरेक्टर निभा रही है, उससे खराब क्या है मेरे लिए..'

ऐश्वर्या को बहन बनाने पर शाहरुख को हुआ पछतावा

लव कपल्स में भी दिख चुके हैं दोनों

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'जोश' के अलावा और भी कई फिल्मों में साथ काम किया, जिनमें दोनों का रोमांस भी ऑडियंस को देखने को मिला.'देवदास' और 'मोहब्बतें' में दर्शकों ने दोनों को एक साथ काफी पसंद किया. कुछ सालों पहले फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दोनो साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- जल्द रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र 2' ...इस बार फिल्म में दिख सकता है ये ट्विस्ट !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: