विज्ञापन
Story ProgressBack

Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...

Welcome to the Jungle News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी है.

Read Time: 2 mins
Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...
Bollywood News: welcome to the jungle latest news

Welcome to the Jungle News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) और हाउसफुल 5 (Housefull 5) जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके फैंस इन फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन फिल्मों को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई अपडेट दर्शकों के सामने आ रही है. हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म वेलकम टू द जंगल से किनारा कर लिया है. वहीं इस खबर को लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे थे. अब संजय दत्त से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

इसलिए संजय दत्त ने छोड़ी यह फिल्म? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी है. बताया जा रहा है कि संजय दत्त को लगा कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग सही तरीके से नहीं हो रही है और स्क्रिप्ट में भी काफी सारे बदलाव हुए हैं. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ना सही समझा.

अक्षय कुमार से की बात

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर है कि फिल्म छोड़ने से पहले संजय दत्त ने अक्षय कुमार से बहुत सारी बातें की थी. जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tondon), जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez), अरशद वारसी (Arshad Warsi), लारा दत्ता (Lara Dutt) जैसे तमाम दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: इस एक्टर ने किया सलमान खान को रिप्लेस, बिग बॉस ओटीटी 3 को करेगा होस्ट
Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...
Pushpa 2: Promo of the second song 'Angaron' of the film Pushpa 2 released, Rashmika Mandanna seen in a unique style
Next Article
Pushpa 2: फिल्म पुष्पा 2 का दूसरा गाना 'अंगारों' का प्रोमो हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखीं रश्मिका मंदाना
Close
;