विज्ञापन

Vikrant Massey: 'सेक्टर 36' के प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने कहा-' मेलबर्न तुम मेरे दिल में...'

Vikrant Massey Latest: एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म सेक्टर 36 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में विक्रांत ने फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया और उन्होंने अपने फैंस के साथ समय बताया.

Vikrant Massey: 'सेक्टर 36' के प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने कहा-' मेलबर्न तुम मेरे दिल में...'
एक्टर विक्रांत मैसी

Vikrant Massey Latest: फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) में अपने शानदार अभिनय से हर किसी दर्शक के दिल में अपनी एक खास जगह बनाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपने आने वाले प्रोजेक्ट सेक्टर 36 (Sector 36) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें उनकी यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. बता दें, इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (Indian Film Festival of Melbourne) का आयोजन हो रहा है. जिसमें काफी फिल्म मेकर्स और एक्टर्स की फिल्में दिखाई जा रही हैं. जहां एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 का भी प्रीमियर हुआ. वहीं फेस्टिवल में एक्टर ने फिल्म के प्रीमियम में काफी कुछ कहा.

विक्रांत मैसी ने कही ये बात

एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म सेक्टर 36 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में विक्रांत ने फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया और उन्होंने अपने फैंस के साथ समय बताया. जहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने एक फोटो में फैन से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में फैन उनको देखकर काफी भावुक दिखाई दे रही है. फोटो में आप देख सकते हैं कि विक्रांत ने लिखा है कि मेलबर्न तुम मेरे दिल में हो.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

इस दिन रिलीज होगी 'सेक्टर 36'

फिल्म सेक्टर 36 आने वाली 13 सितंबर 2024 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होगी. विक्रांत के फैंस उनको फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. बता दें, विक्रांत अपने प्रोजेक्ट्स को चूज करने में काफी माहिर माने जाते हैं. आजकल वह वही प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं, जिनकी स्क्रिप्ट और किरदार दमदार हो.अगर विक्रांत के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म साबरमती रिपोर्ट (Sabarmati Report) में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना (Raashii Khanna) नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें : Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: फिल्ममेकर नम्रता राव ने कहा- एक डॉक्यूमेंट्री में सभी एक्टर्स साथ...
Vikrant Massey: 'सेक्टर 36' के प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने कहा-' मेलबर्न तुम मेरे दिल में...'
Janmashtami 2024: Actors who played the role of Lord Shri Krishna on screen, see is your favorite star in the list?
Next Article
Janmashtami 2024: एक्टर्स जिन्होंने पर्दे पर निभाया भगवान श्री कृष्ण का किरदार, देखें लिस्ट में आपका पसंदीदा स्टार तो नहीं?
Close