विज्ञापन

'Vicky Vidya का वो वाला वीडियो' देख लोगों ने पकड़ा माथा, कहा- "अब तक की...."

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म आज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का फाइनली रिव्यू लोगों के सामने आ गया है. बता दें, दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही.

'Vicky Vidya का वो वाला वीडियो' देख लोगों ने पकड़ा माथा, कहा- "अब तक की...."
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Film Review : राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. बता दें, फिल्म जिगरा के साथ रिलीज हुई है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया, इन एक्टर्स के फैंस फिल्म का रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. अब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अब हम आपको बताएंगे कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतर पाई या नहीं.

फिल्म हुई सिनेमाघरों में रिलीज

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म आज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का फाइनली रिव्यू लोगों के सामने आ गया है. बता दें, दर्शकों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही. वहीं यूजर्स सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि फिल्म का बेसिक फ्लो इसके स्क्रीनप्ले में है. 1997 में सेट है, लेकिन ह्यूमर स्टोनऐज का है. यहां तक की राजकुमार राव इस फिल्म को नहीं बचा पाए. हालांकि ऐसा नहीं है कि फिल्म को सिर्फ नेगेटिव रिव्यू मिले हो. कई लोगो ने इसे शानदार फिल्म बताते हुए बेहद ही डिसेंट और हार्मलेस एंटरटेनर फिल्म कहा. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये एक्टर्स भी आए हैं नजर

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा फिल्म में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat), विजय राज (Vijay Raaz) जैसे तमाम बड़े एक्टर्स नजर आए हैं. फिल्म में मल्लिका शेरावत काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. अगर तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में नजर आने वाली हैं. वहीं,राजकुमार राव स्त्री 3 (Stree 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब आने वाला समय बताया कि इन एक्टर्स की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें : Exclusive With Adah Sharma: 'रीटा सान्याल' में एक से ज्यादा किरदार में आऊंगी नजर, रतन टाटा सच्चे देशभक्त थे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: क्या 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की हो रही है एंट्री? जानें सच
'Vicky Vidya का वो वाला वीडियो' देख लोगों ने पकड़ा माथा, कहा- "अब तक की...."
Deepika Padukone News: When Madhuri Dixit broke Deepika Padukone's father's heart, the actress narrated the story
Next Article
ये कब हुआ ! जब माधुरी दीक्षित ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल, जानिए वो किस्सा
Close