विज्ञापन

Exclusive With Adah Sharma: 'रीटा सान्याल' में एक से ज्यादा किरदार में आऊंगी नजर, रतन टाटा सच्चे देशभक्त थे

Adah Sharma Exclusive With NDTV: जब अदा से पूछा गया कि दर्शकों को सीरीज रीटा सान्याल में क्या दिखेगा? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दर्शकों को इस शो में काफी कुछ नजर आएगा.

Exclusive With Adah Sharma: 'रीटा सान्याल' में एक से ज्यादा किरदार में आऊंगी नजर, रतन टाटा सच्चे देशभक्त थे
Adah Sharma Exclusive With NDTV

Adah Sharma Exclusive With NDTV: द केरला स्टोरी (The Kerala Story) और बस्तर (Bastar) जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सीरीज रीटा सान्याल (Reeta Sanyal) में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है. अदा शर्मा वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने काफी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. इस बीच एक्ट्रेस ने NDTV से खास बातचीत की और अपने किरदार को लेकर काफी कुछ कहा.

रीटा सान्याल में ये होगा खास

जब अदा से पूछा गया कि दर्शकों को सीरीज रीटा सान्याल में क्या दिखेगा? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दर्शकों को इस शो में काफी कुछ नजर आएगा. एक्ट्रेस ने सीरीज का पोस्टर दिखाया और कहा कि शो में वकील का किरदार निभा रही हूं और साथ ही फूड इंस्पेक्टर, प्रॉस्टिट्यूट, हरियाणवी रिपोर्टर जैसे तमाम किरदार निभाते हुई नजर आऊंगी.

शो में इतने सारे किरदार

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने शो में काफी ज्यादा किरदार निभाए हैं. आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा? इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि हर कोई एक्टर चाहता है कि आप तरह-तरह के किरदार निभाएं. मैंने भी सीरीज में काफी ज्यादा किरदार निभाए हैं और मैं अपने आप को बहुत लकी समझती हूं.

वकील के किरदार को लेकर ये कहा

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे वकील का किरदार निभाकर काफी अच्छा लगा. क्योंकि हम देखते हैं कि जिस प्रोजेक्ट में वकील का किरदार होता है, वह काफी सीरियस होता है. इस शो में आपको काफी मसाला देखने को मिलेगा. शो में आपको वह चीजें देखने को मिलेंगी, जो रियलिटी में नहीं होतीं.

मैं अपने हर किरदार के लिए मेहनत करती हूं

जब अदा से पूछा गया कि आपने वकील के किरदार के लिए ट्रेनिंग ली? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जो भी फिल्म या सीरीज करती हूं, उसमें जो मेरा किरदार होता है, उसके लिए पूरी मेहनत करती हूं. मैंने अपनी फिल्म या सीरीज में जो भी किरदार निभाए हैं, उनके लिए काफी मेहनत की है.

महेश भट्ट की फिल्म में आएंगी नजर

अदा ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म में भी नजर आऊंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मैं एक साथ चार जगह पर हूं. फिल्म भी शूट कर रही हूं और सीरीज का प्रमोशन भी कर रही हूं और यह बहुत ही एक्साइटिंग अनाउंसमेंट है.

रतन टाटा को किया याद

रतन टाटा को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यूथ उनसे काफी इंस्पायर्ड हैं. अगर आप उनके बारे में पढ़ो तो काफी चीजें हैं. जैसे उनकी 65% अर्निंग चैरिटी में जाती थी. एनिमल्स के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया. ओल्ड एज होम्स बनबाए. हम सबको उनसे काफी कुछ सीखना चाहिए. वह एक सच्चे देशभक्त थे.

ये भी पढ़ें : Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'
Exclusive With Adah Sharma: 'रीटा सान्याल' में एक से ज्यादा किरदार में आऊंगी नजर, रतन टाटा सच्चे देशभक्त थे
Bhool Bhulaiyaa 3: Is Akshay Kumar entering in 'Bhool Bhulaiyaa 3'? know the truth
Next Article
Bhool Bhulaiyaa 3: क्या 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की हो रही है एंट्री? जानें सच
Close