विज्ञापन

जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ 

Vicky-Sara Film On OTT Released: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा (OTT Platform Jio Cinema) पर 17 मई को यानी कल स्ट्रीम होने जा रही है.

जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ 
जानिए कहां पर देखें ज़रा हटकर ज़रा बच कर ! इस OTT पर फिर से हो रही Release 

Zara Hat Kar Zara Bach Kar : रोमांटिक फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) पिछले साल रिलीज हुई थी. जहां फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली थी. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अहम किरदार में नजर आए हैं. वहीं, दर्शकों को इन दोनों की लव केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. पिछले कई दिनों से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने जा रही है. वहीं, इन एक्टर के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें, यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. आज हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म को आप कब और कहां देख सकते हैं.

ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा (OTT Platform Jio Cinema) पर 17 मई को यानी कल स्ट्रीम होने जा रही है. इस फिल्म में आपको विक्की कौशल और सारा अली के बीच प्यार और नोंक झोंक नजर आने वाली है. अब मेकर्स एक्टर्स के फैंस के लिए यह फिल्म ओटीटी पर लेकर आ रहे हैं, खासकर उनके लिए जिन्होंने सिनेमाघरों में यह फिल्म नहीं देखी है. हाल ही में जिओ सिनेमा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए रिलीज डेट अनाउंसमेंट की है. वहीं पोस्टर में लिखा गया है,"कि सह परिवार शादी की थी अब सह परिवार तलाक भी होगा तो आप अब डिवोर्स में जरूर आना. जरा हटके जरा बचके 17 मई से जिओ सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम करेगी".

इस दिन हुई थी रिलीज

बता दें, यह फिल्म बीते साल 2 जून 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर इंदौर और उसके आसपास की जगहों पर हुई है. वहीं फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर फिल्म की कास्ट विक्की और सारा काफी खुश नजर आ रहे हैं और फिल्म का ओटीटी पर रिस्पांस देखने के लिए काफी उत्सुक भी लग रहे हैं. अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि ओटीटी पर दर्शक फिल्म को कितना पसंद करेंगे.

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ 
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close