विज्ञापन
Story ProgressBack

वाणी कपूर ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, नंदी के कान में कही मनोकामना

Vaani Kapoor And Rashi Khanna In Ujjain: पूजा के बाद वाणी और राशी ने मान्यता अनुसार नंदी महाराज के कान में अपनी मनोकामना कही. मिडिया की तरफ से पूछने पर उन्होने कहा कि महाकाल मंदिर आकर उन्हें अच्छा लगा.

Read Time: 3 mins
वाणी कपूर ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, नंदी के कान में कही मनोकामना
वाणी कपूर ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, नंदी के कान में कही मनोकामना

Vaani Kapoor And Rashi Khanna In Ujjain: महाकालेश्वर मंदिर की भस्म आरती दर्शन के लिए मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और राशी खन्ना (Rashi Khanna) उज्जैन पहुंचीं.  दोनों  एक्ट्रेस ने आरती में बाबा महाकाल का आशिर्वाद लेकर नंदी महराज से अपनी मनोकामना कही. 12 ज्योतिलिंग में से एक महाकाल बाबा की प्रतिदिन होने वाली भस्मआरती दर्शन का विशेष महत्व माना जाता है. इस वजह है देश-विदेश की तमाम हस्तियां इसमें शामिल होने के लिए आती रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस वाणी कपूर और राशी खन्ना परंपरागत तरीके से साड़ी पहन कर भस्मआरती में शामिल होने के लिए महाकाल मंदिर पहुंचीं. दोनों ने पहले नंदी हाल में बैठकर भस्म आरती में बाबा की अराधना की फिर चांदी द्वार से पुरोहित पीयूष और विपुल चतुर्वेदी ने उनसे पूजन करवाया. वाणी और राशी भाजपा के कपिल कटारिया (Kapil Kataria) के साथ मंदिर पहुंची थीं.

दर्शन के बाद क्या बोली अदाकारा 

पूजा के बाद वाणी और राशी ने मान्यता अनुसार नंदी महाराज के कान में अपनी मनोकामना कही. मीडिया की तरफ से पूछने पर उन्होने कहा कि महाकाल मंदिर आकर उन्हें अच्छा लगा. अगर राशी खन्ना की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म योद्धा (Yodha) में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी अहम किरदार में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. हो सकता है कि राशी खन्ना अपनी आने वाली फिल्म की सफलता की मनोकामना के लिए उज्जैन आई हों, यह तो राशी खन्ना के ही मन की बात है.
 

वाणी कपूर और राशी खन्ना ने लिया महाकाल का आशीर्वाद

वाणी कपूर और राशी खन्ना ने लिया महाकाल का आशीर्वाद

महाकाल के दर पर आए ये बड़े चेहरे 

बता दें, इस सप्ताह एक्ट्रेस शैफाली जारीवाला (Shefali Jariwala) बालीवुड स्टार मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee), रवीना टंडन (Raveena Tondon) भी बाबा के दर्शन के लिए आ चूके है. कुछ समय पूर्व ही आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), हेमा मालिनी (Hema Malini), सारा अली खान (Sara Ali Khan), कमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh),  अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गोविंदा (Govinda) और मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) काफी सेलिब्रिटीज अभिनेता और गीतकार आए थे.  वहीं पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तक राजनेता भी बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आ चुके है.

ये भी पढ़ें: Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत पर अस्पताल में किसने किया हमला ? एक्स हस्बैंड का चौंकाने वाला खुलासा 
वाणी कपूर ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, नंदी के कान में कही मनोकामना
Hardik Pandya Divorce: When Hardik made fun of his marriage with Natasha, was this the reason for the breakup?
Next Article
क्या हार्दिक-नताशा के तलाक की वजह बना ये Gym Trainer ? VIRAL हुई Photos
Close
;