विज्ञापन
Story ProgressBack

The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'

The Great Indian Kapil Show News: कपिल के शो के नये एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है. जो की देखने में काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. वहीं इस हफ्ते अनिल कपूर और फराह खान शो में बतौर गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'
शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया

The Great Indian Kapil Show News: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो के 8 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे. मेकर्स ने अब शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है. इस प्रोमो में आप अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) को धूम मचाते हुए देखेंगे.

अनिल कपूर और फराह खान मचाएंगे धमाल

कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है, जो कि देखने में काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. वहीं, इस हफ्ते अनिल कपूर और फराह खान शो में बतौर गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने एक्स हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया है और लिखा है कि जब अनिल कपूर के 1, 2 का 4 और फराह खान के 5, 6, 7, 8 की मुलाकात कपिल से होती, तो ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की गारंटी, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इन्हें इस शनिवार रात 8:00 बजे नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें".

When @AnilKapoor's 1 2 ka 4 & @TheFarahKhan's 5 6 7 8 meets Kapil, a blockbuster entertainment is guaranteed 😁
Watch them on #TheGreatIndianKapilShow this Saturday at 8 pm only on Netflix ✨#TheGreatIndianKapilShowOnNetflix pic.twitter.com/xQzhc2wpey

— Netflix India (@NetflixIndia) May 22, 2024

अनिल कपूर ने किया शो हाईजैक

आप प्रोमो की शुरुआत में देख सकते हैं कि अनिल कपूर कहते हैं कि वेलकम टू द ग्रेट इंडियन अनिल कपूर शो. यह सुनकर फराह खान और कपिल हैरान हो जाते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा की फोटो के साथ स्क्रीन पर लिखा हुआ नजर आता है कि कपिल शर्मा का शो हाईजैक. इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं हमारी जज हैं फराह जी. वहीं, जज की कुर्सी पर बैठी अर्चना पूरन सिंह कहती हैं तू उधर ही रह. यह सुनकर फराह अर्चना को उठाने का इशारा करती हैं और कहती हैं तुम्हारी सीट मैं नहीं लेती, लेकिन तुमने खुद किसी और की सीट ली है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshay Kumar Next Film: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, यह दो एक्टर्स ने छोड़ी सुपरस्टार की फिल्म
The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;