विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...

Shefali Shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफाली शाह ने काफी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने फिल्मों में काफी छोटे-मोटे किरदार निभाए. वहीं साल 2019 में आई उनकी सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) ने उनको रातों-रात क्वीन बना दिया.

Read Time: 2 mins
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...
शेफाली शाह ने अपने करियर की शुरुआत

Shefali Shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफाली शाह (Shefali Shah) उन अभिनेत्रीयों में से हैं जो आज के समय की एक्ट्रेस को एक्टिंग के मामले में अच्छी खासी टक्कर देती हैं. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह ने अपने करियर की शुरुआत काफी छोटे-छोटे किरदार से की थी. अगर आज के समय की बात करें तो शेफाली शाह उन सफल अभिनेत्रीयों में से एक हैं जिनकी एक्टिंग दर्शक पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं.

ओटीटी ने की नैया पार

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफाली शाह ने काफी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने फिल्मों में काफी छोटे-मोटे किरदार निभाए. वहीं साल 2019 में आई उनकी सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) ने उनको रातों-रात क्वीन बना दिया. यह सीरीज साल 2019 में रिलीज हुई थी. जिसमें उन्होंने एक डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाया था. इसके बाद शैफाली ने दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में भी काम किया और यह सीजन भी सुपर हिट रहा.

साल 1993 में की शुरुआत

शैफाली शाह ने अपने शुरुआती समय में थिएटर किया, जिसके बाद साल 1993 में उन्होंने टीवी जगत में एंट्री की. जहां उनका शो नया नुक्कड़ (Nukkad) दर्शकों के बीच में आया. इसके बाद एक्ट्रेस बनेगी अपनी बात (Banegi Apni Baat), हसरतें (Hasratein), कभी-कभी (Kabhi Kabhi) जैसे तमाम सीरियल्स में नजर आए. बता दें, यह सीरियल्स में उनको वह पहचान नहीं मिली जो उनको ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दी है.

बन चुकी हैं अक्षय कुमार की मां

साल 2005 में आई फिल्म वक्त (Waqt) उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी. जिसमें शैफाली ने अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाया था. इस किरदार में दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. इसके अलावा शेफाली फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) में भी एक अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...
Suhana Khan Birthday: When Suhana Khan was trolled because of her dark complexion, she gave a befitting reply
Next Article
Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 
Close
;