विज्ञापन

Thangalaan Trailer Released: 'थंगालान' का ट्रेलर 10 जुलाई को होगा रिलीज, मेकर्स ने ऐसे की घोषणा

Thangalaan Trailer Released On 10 July: साउथ फिल्मों के चहेतों के लिए अब इंतजार खत्म होने जा रहा है. वह समय नजदीक आ गया है, जब फिल्म थंगालान का ट्रेलर रिलीज होगा.

Thangalaan Trailer Released: 'थंगालान' का ट्रेलर 10 जुलाई को होगा रिलीज, मेकर्स ने ऐसे की घोषणा
तमिल फिल्म थंगालान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है

Thangalaan Trailer Released On 10 July:  इन दिनों साउथ की फिल्मों का अच्छा खासा बोलबाला चल रहा है. दरअसल, दर्शक इन फिल्मों को काफी पसंद कर रहे हैं. चाहे हम फिल्म कांतारा (Kantara) या पुष्पा (Pushpa) की बात करें. दर्शकों का इन फिल्मों को काफी प्यार मिला. अब तमिल फिल्म थंगालान (Thangalaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या, चलिए आपको बताते हैं.

10 जुलाई को ट्रेलर होगा रिलीज

साउथ फिल्मों के चहेतों के लिए अब इंतजार खत्म होने जा रहा है. वह समय नजदीक आ गया है, जब फिल्म थंगालान का ट्रेलर रिलीज होगा. बता दें, ट्रेलर कल यानी 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा दिख रहा है. इस ट्रेलर में जुल्म और बहादुरी की झलक दिखाए जाने की संभावना है. 

View this post on Instagram

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

 ट्रेलर में यह होगा खास

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में कोलार गोल्ड फीचर्स की सच्ची कहानी के बारे में जिक्र किया जाएगा. एक हजार साल से भी पहले अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइंस की खोज की और अपने खुद के फायदे के लिए उसका भरपूर इस्तेमाल किया था. वहीं, फिल्म में इन्हीं सभी मुद्दों को लेकर जिक्र किया जाएगा. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें, तो यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में दुनिया भर में एक साथ रिलीज होगी. आपको बता दें कि इसी फिल्म का संगीत प्रकाश कुमार (Prakash Kumar) ने कंपोज किया है.

यह साउथ फिल्में भी होंगी रिलीज

इस साल  साउथ की काफी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इनमें कंगवा (Kanguva), पुष्पा 2 (Pushpa 2) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. पुष्पा 2 की बात करें, तो फिल्म यह साल 6 दिसंबर 2024 को देशभर में रिलीज होगी. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

ये भी पढ़ें : Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD: कल्कि ने रचा इतिहास, 10 दिन में की रिकॉर्ड कमाई, भारत में 500 करोड़ कमाने वाली 8वीं फिल्म बनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Thangalaan Trailer Released: 'थंगालान' का ट्रेलर 10 जुलाई को होगा रिलीज, मेकर्स ने ऐसे की घोषणा
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close