विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2024

"शादी के बाद मैं करना चाहती हूं ये काम", तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में ऐसा कहकर सबको चौंकाया

Bollywood News in Hindi : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शादी के बाद एक इंटरव्यू में अपनी ख्वाहिश शेयर की है. एक्ट्रेस के इस बयान ने सब को हैरान कर के रख दिया है. आखिर एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा ? आइए आपको बताते हैं :

"शादी के बाद मैं करना चाहती हूं ये काम", तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में ऐसा कहकर सबको चौंकाया
Bollywood News in Hindi : "शादी के बाद मैं करना चाहती हूँ ये काम" , तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में दिया बयान

Taapsee Pannu:  एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बीते दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. यह एक सीक्रेट शादी थी जो की उदयपुर (Udaipur) में संपन्न हुई. इस शादी में पारिवारिक सदस्य और कुछ चुनिंदा मित्र ही शामिल हुए थे. हालांकि उस वक्त तापसी ने अपनी शादी को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया था. वहीं तापसी पन्नू ने अपने शादी के बाद की जीवन के बारे में काफी कुछ कहा है.

Life को Enjoy करना चाहती हैं तापसी 

एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह अपने काम के साथ-साथ अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि,"आपके आसपास हमेशा ऐसे लोग होंगे, जिनके पास आपसे कम या ज्यादा है और हम अब्बल नंबर पर पहुंचने के लिए यह भूल जाते हैं कि कोई भी टॉपर नहीं हैं. मैने यह महसूस किया है कि हमको अपने प्रोफेशन के अलावा अपना जीवन अच्छे तरीके से जीना चाहिए. मैं ठीक हूं कि मैं बड़ी नहीं बनी हूं. लेकिन मैं अपनी लाइफ के हर दिन को एक खुशी और जोश के साथ जीना चाहती हूं. जितना आप दिमाग में सोचते हैं उतने ही बेहतर आप नहीं हो पाते".

शादी का भी वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. बता दें यह वीडियो तापसी पन्नू की शादी का है. जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं वह स्टेज पर डांस करती हुई जाती हैं और उनके पति माथियास शेरवानी पहने हुए दिख रहे हैं. वह स्टेज पर जाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं. अगर तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह आखरी बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म डंकी (Dunky) में नजर आई थीं. इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब तापसी के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- "वो 9 सनकी लड़कियां मेरे साथ...."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
"शादी के बाद मैं करना चाहती हूं ये काम", तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में ऐसा कहकर सबको चौंकाया
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close